पटवारी की मिलीभगत से लगभग डेढ़ सौ बीघा जमीन पर अतिक्रमण

अतिक्रमण हटाने को लेकर ग्रामीणों ने दिया सरपंच को ज्ञापन

Dec 23, 2022 - 00:44
 0
पटवारी की मिलीभगत से लगभग डेढ़ सौ बीघा जमीन पर अतिक्रमण

उदयपुरवाटी (झुञ्झुनु, राजस्थान/ सुमेर सिंह राव)  मणकसास में पश्चिमी दिशा भैरुजी रोड के पास जोहड़ में पटवारी की मिली भगत से लगभग डेढ़ सौ बीघा जमीन पर लोगों द्वारा अतिक्रमण कर रखा है। ग्रामीणों ने अतिक्रमण हटाने की मांग को लेकर बुधवार को आईटी केंद्र पर जाकर सरपंच गीता देवी वह ग्राम विकास अधिकारी को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में बताया कि मणकसास के पश्चिमी साइड में भैरुजी रोड के पास जोहड़ में सरकारी भूमि पर लोगों द्वारा पटवारी भगवान सहाय गुर्जर की सह के चलते डेढ़ सौ बीघा जमीन पर पत्थर, रूड़ी, जेसीबी से चारों तरफ  खाई खुदाई कर कबाड़ी कारखाना बनाकर अतिक्रमण कर रखा है। ग्रामीणों ने अतिक्रमण हटाने के लिए सरपंच व पटवारी को बार-बार अवगत करवा दिया। लेकिन अतिक्रमण को हटाया नहीं गया। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पटवारी भगवान सहाय गुर्जर शकत रह कर कार्रवाई करते तो इतनी जमीन पर अतिक्रमण नहीं होता।

सरपंच ने बताया कि अतिक्रमण पर शीघ्र ही कार्रवाई की जाएगी। इस जोहड़ में बरसाती पानी भी आता है। इस जगह पर खेत्रपाल देवी देवताओं का स्थान भी है इसका रास्ता चारों तरफ से बंद होने पर आना-जाना भी बंद हो गया। ग्रामीणों ने यह भी बताया कि पटवारी को मौके पर ले जाकर पूछा गया तो पटवारी ने कहा कि मुझे तो मालूम ही नहीं है कि यहां पर अतिक्रमण हो रहा है। ग्रामीणों ने जोहड़ की भूमि पर किए गए अतिक्रमण को शीघ्र हटाने की मांग की है। ज्ञापन देने वाले उपसरपंच किशोरी लाल खटीक, शंकर सिंह शेखावत, रघुवीर सिंह, लक्ष्मण सिंह, शिवपाल सिंह, हेम्मत सिंह, मुकेश कुमार,पंच निर्मल कवर, सविता, अशोक कुमार सेन, अरविंद कुमार शर्मा, घासीराम, पिंटू सिंह सहित कई ग्रामीण शामिल थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है