दिनदहाड़े सरे बाजार पुलिस कोतवाली से मात्र 150 मीटर दूर महिला के गले से चेन तोड़कर फरार हुए बाइक सवार बदमाश

ड़ीग कस्बे में कामा गेट पर हुई वारदात

Dec 17, 2021 - 17:29
 0
दिनदहाड़े सरे बाजार पुलिस कोतवाली से मात्र 150 मीटर दूर महिला के गले से चेन तोड़कर फरार हुए बाइक सवार बदमाश

ड़ीग (भरतपुर, राजस्थान/ पदम जैन) ड़ीग कस्बे गुरुवार को दिनदहाड़े एक बाइक पर सवार दो युवक एक महिला के गले से सोने की चेन तोड़कर फरार हो गए पुलिस कोतवाली से मात्र डेढ़ सौ मीटर दूर भीड़ भाड़ वाले बाजार में दिन दहाड़े हुई इस घटना से कस्बे में हड़कंप मच गया है सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर कर लुटेरों की तलाश शुरू की लेकिन अब तक बाइक सवार लुटेरे भाग निकले।
गुरुवार की दोपहर करीब ढाई -3 बजे ड़ीग कस्बे के कामा गेट स्थित एक तेल मिल के सामने कामा गेट की और से तेजी से वाइक पर आए दो युवक अपनी सास के के साथ बाजार में सामान खरीदने आई एक महिला के गले से सोने की चैन जिसमें पेंडल लगा हुआ था अचानक खींच कर तोड़कर लक्ष्मण मंदिर  की ओर भाग निकले। अचानक हुई इस वारदात के बाद पीड़ित महिला और उसकी सास शोर मचाती हुई शहर कोतवाली पहुंची जिस पर एएसआई नवाब सिंह ने मय जाप्ता के मोके पर पहुंचकर तथा नाकाबंदी करा बाइक सवार लुटेरों की तलाश शुरू कर दी लेकिन लुटेरे भाग निकलने में सफल रहे। जब इस घटना के संबंध में कोतवाली प्रभारी राजेश पाठक और एएसआई नवाब सिंह से जानकारी चाही गई चोरों ने बताया की चैन कटी की घटना के बाद पीड़ित महिला अपनी सास के साथ कोतवाली आई थी जिसके बाद एसआई नवाब सिंह मय जाप्ता के सरकारी जीप से वाइक सवार लुटेरों की तलाश में भी गए थे ।लेकिन तब तक लुटरे भाग चुके थे। जब पुलिस से पीड़ित महिला के नाम और निवास स्थान के बारे में जानकारी चाही गई तो पुलिस का कहना है हमने तो पीड़ित महिला से इसके बारे में पूछा ही नहीं था। और ना ही पीड़िता ने इस संबंध में पुलिस में कोई रिपोर्ट दर्ज कराई है। गौरतलब है कि कुछ माह पहले ही उक्त घटना स्थल पर स्थित थोक किराना व्यापारी अशोक मित्तल की दुकान पर दिनदहाड़े बाइक सवार युवक दुकान में घुसकर फायरिंग कर दुकान बंद करने की धमकी देकर गए थे जिसको लेकर पुलिस की काफी किरकिरी हुई थी।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है