कोटकासिम क्षेत्र में शादी समारोह की सूचना देने हेतु मोबाइल नं किए जारी

Apr 23, 2021 - 00:18
 0
कोटकासिम क्षेत्र में शादी समारोह की सूचना देने हेतु मोबाइल नं किए जारी

कोटकासिम (अलवर, राजस्थान/ संजय बागड़ी) कोटकासिम क्षेत्र में कोविड-19 के चलते मनाए जा रहे जनता अनुशासन पखवाड़े मे आमजन को विवाह शादी आदि कार्यक्रमों की जानकारी उपखंड कार्यालय में देना जरूरी कर दिया गया है। इस हेतु उपखंड कार्यालय ने आमजन कि सुविधा हेतु फोन नंबर एवं व्हाट्सएप नंबर चालू कर दिया है जिस पर  आमजन अपने यहां होने वाले शादी समारोह की जानकारी भेज सकता है। ऐसे में उसे उपखंड कार्यालय में व्यक्तिगत रूप से आने की कोई आवश्यकता नहीं है। कोटकासिम क्षेत्र में होने वाले इस तरह के आयोजन की जानकारी आप वाटस्प न. 9950288874 व 8740013160 पर दे सकते हैं। इससे अब कार्यालय में आकर सूचना देने की परेशानी से निजात मिलेगी। और अब घर बैठे ही प्रशासन को सूचना देने का कार्य आसानी से कर सकते हैं।
इस हेतु शादी में दूल्हा दुल्हन बालिग होने का प्रमाणीत होना आवश्यक है। इसके साथ साथ समारोह में 50 व्यक्तियों से अधिक लोगों की आने की मनाई होगी व कोरोना से सुरक्षा हेतु भारत सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पूर्ण रुप से पालन होना चाहिए। कार्यक्रम की वीडियोग्राफी की बाध्यता रखी गई है। कार्यक्रम में मास्क एवं सैनिटाइजर सहित सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखा जाए। यदि ऐसा नहीं पाया गया तो संबंधित आयोजनकर्ता पर जुर्माना भी किया जाएगा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................