नव मतदाता साक्षरता क्लब के तहत सेमिनार हुआ आयोजित

Aug 19, 2021 - 03:01
 0
नव मतदाता साक्षरता क्लब के तहत सेमिनार हुआ आयोजित

भीलवाड़ा (राजस्थान/ बृजेश) नव मतदाता साक्षरता क्लब राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय सुभाष नगर के तहत नव  मतदाताओं को आमंत्रित कर संवाद कार्यक्रम प्रथम सहायक राकेश जांगिड़ की अध्यक्षता व ई.एल.सी. प्रभारी  ममता शर्मा के निर्देशन  में आयोजित किया गया, संवाद कार्यक्रम का सफल संचालन करते हुए प्रेम शंकर जोशी व्याख्याता (राजनीति विज्ञान) ने लोकतंत्र में मतदान के अधिकार के बारे में विस्तार से बताया तथा जागरूक रहकर बिना किसी दबाव व प्रलोभन के मतदान के अधिकार का उपयोग करने व लोकतंत्र के प्रति निष्ठा बनाए रखने  की सभी को शपथ दिलाई। दिनकर पारीक  पर्यवेक्षक ने भारत में चुनाव की प्रक्रिया  व 18 वर्ष पूर्ण होने पर फार्म नंबर 6 बीएलओ के माध्यम से भरने की प्रक्रिया बताई।
कार्यवाहक प्रधानाचार्य ने सभी को voter ID  बनाने के लिए प्रेरित करते हुए विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए अपने आप को जागरूक मतदाता के रूप में तैयार रहने को कहा। अंत में नाहरसिंह मीणा पारी प्रभारी ने संवाद कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए सभी का आभार व्यक्त किया। संवाद कार्यक्रम में  कौशल्या राव अशोक सेन  महावीर जीनगर,  मंजू जोशी ,मधु लड्ढा, सोनू लाल खटीक उपस्थित थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................