ऑनलाइन डिलीवरी के बहाने ठगी करने वाले युवक को दस्तयाब कर किया महाराष्ट्र पुलिस के हवाले

पुलिस कार्यवाही का विरोध करने वाले पांच शख्स शांतिभंग में गिरफ्तार

Jun 17, 2021 - 11:25
 0
ऑनलाइन डिलीवरी के बहाने ठगी करने वाले युवक को दस्तयाब कर किया महाराष्ट्र पुलिस के हवाले

कामां  (भरतपुर, राजस्थान) कैथवाडा थाना पुलिस एवं कैथवाडा थानाधिकारियों की संयुक्त टीम ने बुधवार को शराब की ऑनलाइन डिलीवरी के बहाने ठगी करने वाले एक शातिर ठग को दस्तयाब कर महाराष्ट्र पुलिस के हवाले कर दिया तथा पुलिस कार्यवाही का विरोध करने वाले पांच जनों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।
कैथवाडा थानाधिकारी रामनरेश मीणा ने बताया कि थाना क्षेत्र के गांव घोघोर निवासी एक शातिर ठग जैद पुत्र अब्दुल खान जाति मेव ने सर्च इंजन गूगल पर ऑनलाइन शराब की डिलीवरी के लिए अपना मोबाइल नंबर डाला था. उस मोबाइल नंबर पर महाराष्ट्र के पालघर जिला स्थित मणिकपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला फ्रीडा पीटर ने ऑनलाइन शराब मंगाने के लिए आर्डर दिया था जिस पर उक्त युवक ने उस महिला से भिन्न-भिन्न ऑफर के माध्यम से एक लाख चालीस हजार रुपये की ठगी कर डाली. इस पर महिला ने मणिकपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया. मणिकपुर पुलिस द्वारा अनुसंधान किए जाने पर ठग की लोकेशन गांव घोघोर थाना कैथवाडा होना पता चली. इस पर महाराष्ट्र पुलिस की टीम ने भरतपुर आकर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र विश्नोई से संपर्क किया. पुलिस अधीक्षक द्वारा मामले को गंभीरता से लेते हुए कैथवाडा पुलिस को शीघ्र कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए. इस पर कैथवाडा थानाधिकारी के साथ-साथ हरिनारायण मीणा थानाधिकारी नगर , धारासिंह मीणा थानाधिकारी खोह समेत गोपालगढ़, सीकरी थानों का पुलिस जाब्ता तथा क्यूआरटी टीम द्वारा गांव घोघोर में दबिश दी गई तथा वांछित ठग को दस्तयाब कर महाराष्ट्र पुलिस के हवाले किया गया. इस दौरान पुलिस कार्रवाई का विरोध करने वाले सकील पुत्र असगर निवासी जैमत थाना पुन्हाना हरियाणा, राहुल पुत्र सोरई, एहसान पुत्र अब्दुल, शहीद पुत्र इस्लाम, इरफान पुत्र आसीन जातियान मेव निवासी घोघोर को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................