सहायक निर्वाचन अधिकारी उपखंड अधिकारी लाखन सिंह गुर्जर ने मतदाताओं से की मतदान की अपील

Apr 18, 2024 - 19:23
 0
सहायक  निर्वाचन अधिकारी उपखंड अधिकारी लाखन सिंह गुर्जर ने मतदाताओं से की मतदान की अपील

उपखंड अधिकारी लाखन सिंह ने कहा- प्रशासन ने किए हैं विशेष इंतजाम, मतदाता लोकतंत्र के महापर्व में निभाएं भागीदारी, सबसे पहले मतदान बाद में सभी काम

  महुवा,दौसा (अवधेश अवस्थी)

महुवा 17 अप्रैल सहायक निर्वाचन अधिकारी ( उपखंड अधिकारी)  लाखन सिंह गुर्जर ने महुवा विधानसभा क्षेत्र के सभी मतदाताओं से लोकसभा आम चुनाव- 2024 के दौरान मतदान दिवस 19 अप्रैल को सवेरे 7 बजे से सांय 6 बजे तक सभी मतदाताओं से आवश्यक रूप से मतदान करते हुए लोकतंत्र के महापर्व में भागीदारी निभाने की अपील की है।
 सहायक निर्वाचन अधिकारी लाखन सिंह गुर्जर ने बताया कि मतदान दिवस को मतदाताओं की सुविधा के लिए मतदान केन्द्रों पर विशेष इंतजाम किए गए हैं। मतदान केन्द्रों पर महिला, वृद्ध व दिव्यांग मतदाताओं के लिए अलग कतार की व्यवस्था, मतदान केन्द्रों पर व्हीलचेयर, दिव्यांग मतदाताओं की सहायता के लिए स्वयंसेवक व वाहन सुविधा, मतदान केन्द्रों पर रैम्प, पेयजल, रोशनी व शौचालय आदि मूलभूत सुिवधाएं सुनिश्चित करने सहित गर्मियों के मौसम को देखते हुए मतदान केन्द्रों पर छाया के लिए भी समुचित व्यवस्था की गई है। इसी के साथ भारत निर्वाचन आयोग द्वारा कर्मचारियों, कामगारों व श्रमिकों को भी मतदान दिवस के दिन सवैतनिक अवकाश प्रदान किया गया है तथा मतदान केन्द्र पर सांय 6 बजे तक पहुंच जाने वाले प्रत्येक मतदाता का मतदान सुनिश्चित किया जाएगा।
सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी ने  सभी मतदाताओं से अपने बूथ पर जाकर 19 अप्रैल को मतदान कर लोकतंत्र के इस महापर्व में उत्साह से शामिल होने का अनुरोध किया है। उन्होंने कहा कि प्रशासन स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं भय मुक्त वातावरण में चुनाव के लिए कटिबद्ध है। उन्होंने कहा कि मतदाता एपिक कार्ड के अलावा 12 अन्य दस्तावेज से अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकते हैं। हम सभी संकल्प लें कि मतदान दिवस को हमारी प्राथमिकता मतदान करना हो तथा मतदान के बाद सभी दायित्वों का निर्वहन करें।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................