जिला कलेक्टर ने आबूरोड शहर व ग्रामीण क्षेत्र में  पेयजल आपूर्ति का निरीक्षण किया एवं लिया फीडबैक 

May 23, 2024 - 18:47
 0
जिला कलेक्टर ने आबूरोड शहर व ग्रामीण क्षेत्र में  पेयजल आपूर्ति का निरीक्षण किया एवं लिया फीडबैक 

सिरोही (रमेश सुथार)

 जिला कलेक्टर शुभम चैधरी ने गुरुवार को गर्मी व हीट वेव को ध्यान में रखकर उपखंड क्षेत्र आबू रोड के आकराभट्ठा क्षेत्र में सुचारू पेयजल आपूर्ति ,आपूर्ति के दौरान पानी का प्रेशर व  48 घंटे  में पेयजल आपूर्ति के संबंध में कॉलोनीवासियो से फीडबैक लेकर गर्मी में बच्चो को घरों में रहने व हीट वेव से बचाव आदि के बारे में जानकारी दी।

उसके बाद उन्होंने मानपुर न्यू कॉलोनी , लुनियापुरा में पेयजल आपूर्ति के संबंध में शहर वासियों से  फीडबैक लिया सभी द्वारा 48 घंटे में सप्लाई होने व पेयजल आपूर्ति सुचारू होना बताया गया ।जिला कलेक्टर ने आबू रोड शहर व ग्रामीण क्षेत्र में ग्राम पंचायत किवरली एवम आमथला में जल स्रोतों व  पेयजल सप्लाई की मौके पर जाकर जानकारी प्राप्त की तथा समय पर पेयजल आपूर्ति हेतु संबंधित अभियंता को निर्देशित किया । 
 उन्होंने आमथला में निर्बाध विद्युत आपूर्ति के लिए सहायक अभियंता विद्युत को निर्देश दिए , ब्लॉक विकास अधिकारी व मुख्य ब्लॉक स्वास्थ्य अधिकारी को नरेगा साइट पर हीटवेव से बचाव हेतु पोस्टर लगाने , ओ आर एस घोल की व्यवस्था करने ,छाया व पानी की व्यवस्था करने हेतु निर्देश दिए । उन्होंने संबंधित अधिकारियों को सभी सी एच सीध्पीएचसी व उपस्वास्थ्य केंदो पर जागरूकता पोस्टर लगाने ,दवाई की उपलब्धता सुनिश्चित करने एवम सीएचसी में विशेष वार्ड स्थापित करने के लिए भी निर्देशित किया ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................