अचानक आवारा सांड के रोड पर आने से बाइक चालक गंभीर घायल और पीछे बैठे व्यक्ति की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत

Sep 6, 2024 - 17:09
 0
अचानक आवारा सांड के रोड पर आने से बाइक चालक गंभीर घायल और पीछे बैठे व्यक्ति की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत
प्रतिकात्मक छवि

रामगढ़ थाना क्षेत्र के दिल्ली हाईवे रोड पर सागर मैरिज होम के सामने गुरुवार रात्रि 10 बजे अचानक रोड पर आवारा सांड  आने से दुर्घटना हो गई। दुर्घटना में बाइक पर सवार चालक गंभीर घायल हो गया और पीछे बैठे व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई । दुर्घटना की सूचना पर हैड कांस्टेबल अरुण प्रताप मौके पर पहुंचे और 108 एंबुलेंस की मदद से दोनों घायलों को रामगढ़ हॉस्पिटल लेकर पहुंचे जिसमें बाइक के पीछे बैठे व्यक्ति को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया । बाइक के चालक फखरुद्दीन(40) पुत्र कन्ना खान निवासी नाडका के पैर फैक्चर हो गया । डाक्टर ने फखरुद्दीन की गंभीर हालत को देखते हुए अलवर के सामान्य अस्पताल के लिए रेफर कर दिया । मृतक हरि सिंह(42) पुत्र छाज्जू राम जाति जाटव निवासी नाडका के शव को पुलिस ने सीएचसी की मोर्चरी में रखवा दिया । शुक्रवार को पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सुपुर्द कर दिया ।

मृतक के परिजनों ने घटना के संदर्भ में अभी तक पुलिस थाने पर कोई रिपोर्ट नहीं दी है । हैड कांस्टेबल अरुण प्रताप ने बताया  सूचना मिली कि दिल्ली हाईवे रोड पर सागर मैरिज होम के सामने आवारा सांड के अचानक रोड़ पर आने से एकबाइक का एक्सीडेंट होगा । जिसमें बाइक चालक का बाइक के नीचे दब जाने से पैर फैक्चर हो गया और बाइक पर पीछे बैठा व्यक्ति उछलकर रोड पर जा गिरा । जिसके सिर में गंभीर चोट लगने से मौके पर मौत हो गई । मृतक के शव पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है । घायल बाइक चालक का अलवर अस्पताल  में इलाज जा रही है । मृतक के परिजनों द्वारा अभी कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है दाह संस्कार करने के बाद ही रिपोर्ट दी जाएगी। जो रिपोर्ट दी जाएगी वह दर्ज कर ली जाएगी। मृतक के परिजनों का कहना है कि मृतक रिक्शा चलाकर अपने बच्चों का पेट पाल रहा था । गुरुवार को नौगांवा के पास गांव के पड़ोसी की बाइक पर बैठकर करौली में दाह संस्कार में गया था वापस आते वक्त हादसा हो गया । मृतक के एक लड़का दो लड़की है बडी लड़की की शादी कर दी बाकी दोनों बच्चे कम उम्र के हैं ।

  • राधेश्याम गेरा 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................