अरुणाचल प्रदेश में कार खाई में गिरी, पुलिसकर्मी समेत दो लोगों की मौत

Sep 12, 2024 - 07:40
Sep 12, 2024 - 07:52
 0
अरुणाचल प्रदेश में कार खाई में गिरी, पुलिसकर्मी समेत दो लोगों की मौत

अरुणाचल प्रदेश के लोहित जिले में एक कार के खाई में गिरने से उसमें सवार एक पुलिसकर्मी सहित दो लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में एक अन्य पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

तेजू थाने के प्रभारी डी. सिंहपो ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि यह दुर्घटना डेमवे इलाके में दस नाला के पास हुई जब तीनों एक दोस्त के घर से तेजू लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि अरुणाचल प्रदेश पुलिस बटालियन के हेड कांस्टेबल टी. आरंग कार चला रहे थे। उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में आरंग और उनके 17 वर्षीय रिश्तेदार अबो वांगसु की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि कांस्टेबल वानजन लोवांग गंभीर रूप से घायल हो गए। आरंग और लोवांग मूल रूप से तिरप जिले के रहने वाले थे तथा तेजू में तैनात थे। अधिकारी ने कहा कि संदेह है कि आरंग ने एक तीव्र मोड़ पर वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और वाहन सड़क से फिसलकर लगभग 500-600 मीटर नीचे गहरी खाई में गिर गया।

सिंगफो ने कहा कि लोवांग शायद वाहन से निकल गए होंगे क्योंकि वह सड़क से लगभग 200-300 मीटर नीचे जीवित मिले। लोवांग को पहले तेजू क्षेत्रीय जनरल हॉस्पिटल भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें असम के डिब्रूगढ़ भेज दिया गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow