पहले बलात्कार, फिर महिला पर डाल देता गर्म-गर्म दाल, सामने बैठकर जमकर खाना खाता था हैवान

Feb 8, 2024 - 19:13
Feb 8, 2024 - 21:12
 0
पहले बलात्कार, फिर महिला पर डाल देता गर्म-गर्म दाल, सामने बैठकर जमकर खाना खाता था हैवान
प्रतीकात्मक फोटो
पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग की एक महिला के साथ उसके दोस्त ने नई दिल्ली में एक सप्ताह तक कथित तौर पर बलात्कार किया, जिसने उसे प्रताड़ित भी किया, जिससे उसे गंभीर चोटें आईं। पुलिस ने मंगलवार को यह भी कहा कि आरोपी महिला पर 'गर्म दाल' भी डालता था। 28 वर्षीय आरोपी पारस को गिरफ्तार कर लिया गया है और उस पर बलात्कार, अप्राकृतिक यौनाचार और नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया गया है।
महिला को उसके शरीर पर लगभग 20 चोट के निशान के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अधिकारियों ने बताया कि उन्हें हाल ही में अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। पुलिस के अनुसार, महिला लगभग एक महीने से पारस के साथ दक्षिणी दिल्ली के नेब सराय इलाके में किराए पर रह रही थी। पिछले 3-4 महीने में महिला की पारस से दोस्ती हो गई थी।
30 जनवरी को, नेब सराय पुलिस स्टेशन को एक संकटपूर्ण कॉल मिली, जिसमें एक महिला पर उसके साथी द्वारा हमला किए जाने की सूचना दी गई थी। अधिकारियों ने बताया कि त्वरित प्रतिक्रिया देते हुए, पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची, महिला को बचाया और तुरंत चिकित्सा के लिए एम्स पहुंचाया। उस व्यक्ति को 2 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था।
महिला के बयान के अनुसार, वह जनवरी की शुरुआत में घरेलू नौकरानी की नौकरी के लिए बेंगलुरु जाने की योजना बना रही थी। हालाँकि, उसने पारस से मिलने के लिए दिल्ली में अपनी यात्रा रोक दी, जिसने रोजगार खोजने में सहायता की पेशकश की थी और उसे दिल्ली में रहने के लिए कहा था।
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "जब पुलिस ने मामले के बारे में पूछताछ की, तो पीड़िता ने बताया कि वह पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग की रहने वाली है और फोन पर आरोपी के संपर्क में आई थी।" समय के साथ, पारस ने कथित तौर पर एक सप्ताह तक उस पर शारीरिक हमले और यौन शोषण किया। पुलिस ने बताया कि एक विशेष रूप से चिंताजनक घटना में, पारस ने कथित तौर पर उसे गर्म दाल से जला दिया, जिसके परिणामस्वरूप वह झुलस गई।
पीड़िता की शिकायत पर 30 जनवरी को भारतीय दंड संहिता की धारा 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 376 (बलात्कार) और 377 (सोडोमी) के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी। मूल रूप से उत्तराखंड का रहने वाला पारस दिल्ली में एक स्थानीय भोजनालय में रसोइया के रूप में कार्यरत था। अधिकारियों ने कहा कि मामले की जांच जारी है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow