159.5 किलो डोडा चूरा पकड़ने के बाद थानाधिकारी राधा अहीर की भूमिका को माना संदिग्ध, किया लाइन हाजिर

Feb 10, 2022 - 02:07
Feb 10, 2022 - 02:24
 0
159.5 किलो डोडा चूरा पकड़ने के बाद थानाधिकारी  राधा अहीर की भूमिका को माना संदिग्ध, किया लाइन हाजिर

भीलवाड़ा  (राजस्थान/ बृजेश शर्मा) पारोली पुलिस ने मध्यप्रदेश से रासेड़ गांव में लाकर एक मकान में खाली किया जा रहा 159 किलो 500 ग्राम डोडा चूरा व 95 हजार 970 रुपये के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इस कार्रवाई के बाद देर रात जिला पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधू ने एक आदेश जारी कर इस मामले में पारोली थाना प्रभारी राधा अहीर को लाइन हाजिर कर दिया। जानकारी के मुताबिक पारोली पुलिस मंगलवार को दातड़ा चौराहा पर हथियारबंद नाकाबंदी कर रही थी। इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि रासेड़ गांव में भगवानलाल तेली के घर पर एक गाड़ी से डोडाचूरा खाली किया जा रहा है। इस सूचना पर थाना प्रभारी अहीर मय जाब्ता मौके पर पहुंची। जहां बिना नंबरी ब्रेजा कार से डोडाचूरा खाली किया जा रहा था।
पुलिस ने मौके पर मिले तीन लोगों को पकड़ा। पूछताछ में इन लोगों ने नीमच, मध्यप्रदेश के देवपुर निवासी कार चालक व मालिक जगदीश 23 पुत्र भैरू गुर्जर, उसका साथी नंदलाल 21 पुत्र दुर्गालाल भील व रासेड़ निवासी भगवान 50 पुत्र भैरू तेली बताया। पूछताछ में सामने आया कि यह डोडाचूरा जगदीश गुर्जर का है, जिससे भगवान तेली ने मंगवाया था। वहीं नंदलाल भील जगदीश के साथी के रूप में साथ था। पुलिस ने मौके से ब्रेजा कार व 5 कट्टों में भरा खेडा-चूरा और नकद 95 हजार 970 रुपये जब्त किये। डोडाचूरा का वजन करवाने पर 159 किलो 500 ग्राम पाया गया। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर अग्रिम जांच कोटड़ी थाना प्रभारी विक्रम सेवावत के जिम्मे को है। उधर, प्रारंभिक पूछताछ में रासेड़ के भगवान तेली ने स्वीकार किया है कि वह खुद डोडा चूरा का सेवन करने का आदी है और उसने अपने ही उपयोग के लिए यह डोडाचूरा मंगवाया था। फिलहाल पुलिस मामले को जांच और आरोपितों से पूछताछ कर रही है। इस कार्रवाई को अंजाम देने वाली टीम में थाना प्रभारी राभा अखैर के साथ दीवान जगदीश प्रसाद, कांस्टेबल मनीष कुमार, मनोज कुमार, संदीप, हरीराज व विष्णुकुमार शामिल थे।

  • कुछ घंटों बाद थानाप्रभारी राधा अहीर लाइन हाजिर

रासेड़ गांव के एक घर में मिले ढोझ चुरा के मामले में जिला पुलिस अधीक्षक ने पुलिस की भूमिका को संदिग्ध मानते हुए पारोली थाना प्रभारी राधा अहीर को लाइन हाजिर कर दिया है। जिला पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधू के मुताबिक रासेड़ गांव मे डोय चुरा बरामद होने के बाद स्थानीय पुलिस की आसूचना पर सवाल खड़े हुए है। अचानक कार्यवाही करने एवं इससे पूर्व इसी प्रकार की गतिविधियों के बारे में जनकारी नहीं होना आसूचना में भारी चूक मानी गई है मामले की जांच करवाई जा रही है उसके बाद दोषियों में कार्यवाही की जाएगी फिलहाल पारोली मानाधिकारी राधा अहीर को लाइन हाजिर किया गया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है