भाजपा की सरकार बनने पर होगा रामगढ़ क्षेत्र का संपूर्ण विकास -राकेश जैन

Aug 12, 2023 - 15:01
Aug 12, 2023 - 18:27
 0
भाजपा की सरकार बनने पर होगा रामगढ़ क्षेत्र का संपूर्ण विकास -राकेश जैन

रामगढ अलवर (राधेश्याम गेरा) 

भाजपा की सरकार बनने पर होगा रामगढ़ क्षेत्र का संपूर्ण विकास यह कहना रहा भाजपा  नेता राकेश जैन का बडौदा मेव में जन सभा को सबोधित करते हुए।  भाजपा नेता राकेश जैन ने शुक्रवार को रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के अनेक गावों का दौरा कर  जनता से भाजपा के लिए समर्थन मांगते हुए कांग्रेस की तुष्टिकरण की निती वाली सरकार के खिलाफ खुलकर सामने आने को कहा। 
राकेश जैन ने बडौदामेव में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश के अंदर भाजपा की सरकार बनने के बाद रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र का संपूर्ण विकास किया जाएगा। 
उन्होंने कहा प्रदेश के अंदर हर तरफ भाजपा की लहर चली हुई है। लोग प्रदेश के अंदर भाजपा की सरकार बनाने के लिए आतुर हैं। 
उन्होंने प्रदेश की सत्ता पर काबिज कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि गहलोत की सरकार में भ्रष्टाचार,बेरोजगारी चर्म पर है। आज प्रदेश के खजाने को कांग्रेस द्वारा लूटने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कांग्रेस की कुठारघात नीतियों से जनता त्राहीमान कर रही है । प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी के अंदर अपना तथा प्रदेश का विकास देख रही है। उन्होंने रामगढ़ से कांग्रेस की विधायक पर प्रहार करते हुए कहा मौजूदा विधायक ने विधानसभा क्षेत्र के अंदर ऐसा कोई कार्य नहीं किया जिसे वो बता सकें। अगर कुछ विकास किया है तो अपने चहतों के गांव ढाणी में किया है।  वर्तमान विधायक ने जनता को बरगलाकर झूठे वादे कर वोट लिए परंतु उनके काम नहीं किए। आज भी क्षेत्र के अंदर जगह जगह मूलभूत सुविधाओं का अभाव है।

जैन ने कहा कि मैं 36 बिरादरी का मान व सम्मान रखने के लिए सभी को साथ लेकर चलने के लिए इस क्षेत्र में आया हूं। मै खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का फैन हूं और उनकी बात सबका साथ सबका विकास की धारणा के साथ काम करूंगा।  यदि क्षेत्र की जनता ने मुझे मौका दिया वे तो मैं किसी का भाई किसी का बेटा बनकर इस क्षेत्र की सेवा करूंगा । 
इस दौरान बडौदामेव के लोगों द्वारा आयोजित की गई जनसभा के दौरान भाजपा नेता राकेश जैन का गर्मजोशी के साथ स्वागत कर उन्हें मान सम्मान स्वरुप माल्यार्पण कर पगड़ी बांधकर उनका सम्मान किया गया। उन्होंने कहा जो सम्मान और इज्जत की पकडी ग्रामीणों द्वारा उन्हें बांधी गई है उसकी वे आजीवन लाज रखेंगे। जब भी यहां के लोगों को उनकी जरुरत पडेगी वे आधी रात पर भी उनके लिए तैयार खडे मिलेंगे । राकेश जैन ने युवाओं द्वारा किए गए गर्मजोशी से स्वागत के उपरांत कहा युवा वर्ग उनकी रीढ की हड्डी हैं यदि मौका मिला तो उनका कर्ज सूद सहित उतारने का काम करुंगा। इस मौके पर मेंबर पंचायत समिति गोविंदगढ़ के चेयरमैन गोपाल चौधरी,बडौदामेव के पूर्व सरपंच राजेश जैन,कमल भादवा,चेतराम वर्मा,लोकेश शर्मा,पंकज मित्तल, रोहित शर्मा,सौरव सिंह,योगेश मित्तल,साहिल जैन नौगांव,नीरज मेहता सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow