बर में ऑटो पार्ट्स की दुकान से चोरी का पर्दाफाश,दो आरोपियों को लिया हिरासत में

Jun 7, 2022 - 05:17
Jun 7, 2022 - 05:46
 0
बर में ऑटो पार्ट्स की दुकान से चोरी का पर्दाफाश,दो आरोपियों को लिया हिरासत में

बर मारवाड़/ बरकत खान  -  6जून  रायपुर थाना क्षेत्र में लगातार बढ़ रही लूट, नकबजनी, चोरी की वारदातों ने आमजन के साथ पुलिस का सर दर्द बड़ा रखा है । क्षेत्र में लगातार बढ़ती इन चोरियों से अपराधियों में पुलिस का खौफ कम होता हुआ नजर आ रहा है। पुलिस थाना रायपुर के बर कस्बे में पाली रोड पर स्थित ऑयल ऑटो पार्ट्स की दुकान से नकदी एवं ऑयल चोरी की वारदात को पुलिस ने को गम्भीरता से लेते हुए थाना प्रभारी  धोलाराम प्रभारी एव पुलिस चौकी बर के प्रभारी चन्द्र सिंह उ.नि. के ने निर्देशन मे एक पुलिस टीम का गठन किया गया था।
उक्त टीम द्वारा गोपनीय व आसूचना संकलन कर दिनांक 04 जून की मध्य रात्रि में कस्बा बर में एक दुकान से हुई चोरी की वारदात का कठित मेहनत एवं लग्न से कडी से कडी जोडते हुए मात्र पांच घटों में पर्दाफाश कर दो आरोपियों रामेश्वर उर्फ रामनिवास और राकेश नायक को दस्तयाब किया जाकर पूछताछ की गई तो उक्त चोरी की वारदात को अन्जाम देना स्वीकार किया ।

यूं दिया वारदात को अंजाम

पुलिस ने बताया कि मामले में मुलजिम रामेश्वर व राकेश नायक दोनो पूर्व में फैक्ट्री में मजदुरी करते थे एवं एक दुसरे के अच्छे मित्र होने से चोरी करने का प्लान बनाया।  मुलजिम रामेश्वर गुर्जर अपने दोस्त से किसी काम के बहाने बोलेरो कैम्पर लेकर आया एवं मुलजिम रामेश्वर व राकेश नायक 4 जून की मध्य रात्रि में कस्बा बर में पाली रोड पर स्थित ऑयल ऑटो पार्ट्स की दुकान से कस्ट्रोल की बाल्टीया व नकद राशि चोरी की वारदात को अन्जाम देकर फरार हो गये थे।

पुलिस ने इन्हें किया गिरफ्तार 

रामेश्वर उर्फ रामनिवास पुत्र देवाराम जाति गुर्जर उम्र 19 वर्ष निवासी लाम्बिया पुलिस थाना आनन्दपुर कालू
राकेश नायक पुत्र राधेश्याम जाति नायक उम्र 20 वर्ष निवासी धोलीधेड पाटन पुलिस थाना रास को गिरफ्तार किया।


मामले में गठित पुलिस टीम रायपुर थाना प्रभारी धोलाराम परिहार, चन्द्र सिंह भाटी उ.नि. प्रभारी ओपी बर पीएस रायपुर,
कान्स्टेबल हनुमान सहाय, कान्स्टेबल गफ्फार खॉ , कान्स्टेबल बाबु खॉ, कान्स्टेबल करतार सिंह, पीएस आनन्दपुर कालु ने अपनी अहम भूमिका निभाते हुए मात्र 5 घंटे में चोरी का पर्दाफाश कर दिया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................