प्यास बुझाने टांके के पास गए 3 युवकों की हुई मौत

टांके से पानी पीते समय एक का पैर फिसला भाई और साथी को बचाने कूदे, तीनों डूबे, तीनों की मौत

Jun 7, 2022 - 05:20
 0
प्यास बुझाने टांके के पास गए 3 युवकों की हुई मौत

नागौर (मोहम्मद शहजाद)। नागौर जिले के थांवला थाना क्षेत्र के बड़ा आसन में स्थित एक खेत पर बने पानी के टांके में डूबने से दो भाइयों सहित तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों युवक बन बागरिया जाति के हैं। हादसे की सूचना मिलते ही थांवला पुलिस मौके पर पहुंची और आस-पड़ोस के लोगों की सहायता से तीनों के शव टांके से बाहर निकलवाए। शिनाख्तगी के बाद परिजनों को हादसे की सूचना दी गई। 
तीनों युवकों के शव थांवला राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाए गए हैं। थांवला थानाधिकारी हीरालाल ने बताया कि थाना क्षेत्र के आसान इलाके में तीन युवकों के टांके में डूबने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचे और शव बाहर निकलवाए गए। तीनों मृतकों की शिनाख्त कालूराम पुत्र गोपालराम बागरिया (15), सुरेश पुत्र गोपालराम बागरिया (25) व साबुराम पुत्र चोथुराम बागरिया (25) के रूप में हुई है। साबूराम शादीशुदा है उसके तीन बच्चे भी हैं। गोपाल और सुरेश आपस में भाई है। थानाधिकारी हीरालाल ने बताया कि अब तक की प्राइमरी इन्वेस्टिगेशन और प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी में सामने आया है कि गोपाल को प्यास लगी थी इसलिए वो टांके पर पानी पीने गया था। तभी वो फिसलकर टांके में गिर गया। उसे डूबता देखकर वहां मौजूद उसका भाई सुरेश व साबुराम उसे बचाने के लिए टांके में कूद गए। टांके में पानी ऊपर तक भरा हुआ था। इस दौरान गोपाल, सुरेश व साबुराम डूब गए और बाहर नहीं निकल पाए। उनकी दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही तीनों के शव टांके से बाहर निकलवा कर थांवला राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में भिजवाए गए हैं।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................