भैयादूज के त्योहार पर मायके नही भेजे जाने पर ,विवाहिता ने उठाया खौफनाक कदम

भैयादूज का त्योहार भाई और बहन के प्रेम और विश्वास का प्रतीक है। भैया दूज का त्यौहार भाई-बहन के प्यार को दर्शाता है। क्योंकि भाई-बहन का रिश्ता अटूट है। उस दिन हर बहन अपने भाई के लिए यही सोचती है :- थाल सजा कर बैठी हूं अंगना तू आजा अब इंतजार नहीं करना मत डर अब तू इस दुनियाँ से लड़ने खड़ी हैं तेरी बहन सबसे --–-लेकिन एक बहन को भाई के पास जाने से रोकना उस बहन को इतना नागवार गुजरा की उसने उठा लिया बडा क़दम ----

Nov 9, 2021 - 04:41
 0
भैयादूज के त्योहार पर मायके नही भेजे जाने पर ,विवाहिता ने उठाया खौफनाक कदम

बिजनोर / शशि जायसवाल

ग्राम हकीकत गंगवाली निवासी संदीप हिमाचल की एक कंपनी में काम करता है और पत्नी संग वहीं रहता था।दीपावली पर पति पत्नी अपने गांव हकीकतपुर गंगवाली आए। पत्नी ने भैया दूज पर अपने घर जाने की इच्छा जाहिर की तो पति ने जाने से मना कर दिया।

पति के मायके जाने को मना करने की बात सुनकर निशा क्षुब्ध हो गई और उसने तभी से खाना-पीना छोड़ दिया। जिसके बाद निशा ने रविवार की शाम थीनर पी लिया। जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई। ​। जिसके बाद गंभीर अवस्था में ससुराल पक्ष के लोग उसे सीएचसी लाए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गौरतलब है कि संदीप की शादी जून 2020 में स्योहारा थाना क्षेत्र के ग्राम मेवाजट निवासी छोटी उर्फ निशा से हुई थी ओर निशा का पति संदीप हिमाचल की एक कंपनी में काम करता है और पत्नी संग वहीं रहता था।

पुलिस का कहना है कि इस संबंध में अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी  विवाहिता की मौत के बाद से ससुराल और मायके में कोहराम मचा हुआ है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................