नीमराणा ने सरपंच संघ की प्रथम बैठक का हुआ आयोजन, श्रीयानी सरपंच उमाशंकर यादव बने सरपंच संघ के अध्य्क्ष

Oct 19, 2020 - 02:36
 0
नीमराणा ने सरपंच संघ की प्रथम बैठक का हुआ आयोजन, श्रीयानी सरपंच उमाशंकर यादव बने सरपंच संघ के अध्य्क्ष

अलवर, राजस्थान

नीमराणा के बाबा खेतानाथ आश्रम में आज नीमराणा की 34 ग्राम पंचायतों के सरपंचों ने मंदिर परिसर में इक्कठे होकर सरपंच संघ अध्यक्ष  चुनने के लिए एक मीटिंग का आयोजन किया गया । इस मीटिंग में सरपंच संघ के अध्यक्ष पद के लिए 5 लोग मैदान में कूदे । लेकिन सभी सरपंचों की एक राय नही होने से मंदिर परिसर में लाटरी निकालने पर सहमति बनी । जिसके बाद 5 नामों की पर्चियां बॉक्स में डाल कर अध्यक्ष का चयन किया गया ।

जिसमें श्रीयानी सरपंच उमाशंकर यादव के नाम की पर्ची आने पर सभी सरपंचों ने नीमराणा सरपंच संघ अध्यक्ष मान कर उनका स्वागत किया । इस दौरान नवनिर्वाचित सरपंच संघ अध्यक्ष उमाशंकर यादव सभी सरपंचों को संबोधित करते हुए कहा कि आज आप सभी ने मुझे जो जिम्मेदारी दी है उसका में पूरी तरह से पालन करूंगा । साथ ही बिना भेदभाव किये सभी को साथ लेकर क्षेत्र के विकाश पर जोर दिया जायेगा । चाहे इसके लिए मुझे मुख्यमंत्री या प्रधानमंत्री से मिलना पड़े वहां भी में जाऊंगा । इस दौरान सभी सरपंचो ने अध्यक्ष का समर्थन किया ।

  • मयंक जोशीला की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................