महिला पार्षद के मकान से सोमवार की रात चोरों ने चुराए लाखो के जेवरात नगदी और मोबाइल

May 19, 2021 - 00:11
 0
महिला पार्षद के मकान से सोमवार की रात चोरों ने चुराए लाखो के जेवरात नगदी और मोबाइल

डीग (भरतपुर,राजस्थान/ पदम जैन) ड़ीग कस्बे की लोहा मंडी में  महिला पार्षद गीता शर्मा के मकान में सोमवार की रात्रि में अज्ञात चोर छत के रास्ते प्रवेश कर कमरे में रखी गोदरेज की आलमारी से करीब 4 लाख रुपए के जेबरात ,नगदी और मोबाइल चोरी करके ले गये।
पुलिस के अनुसार पार्षद गीता शर्मा के  पुत्र गिरीश शर्मा ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया है की सोमवार की रात्रि में अज्ञात चोर छत के रास्ते उनके मकान में घुसकर उसके कमरे में रखी गोदरेज की अलमारी में रखे 3 जोड़ी सोने के कुंडल , सोने की एक कानों की कानोती, एक सोने का मंगल सूत्र, एक सोने का ओम , एक गुल्लक जिसमे करीब 7--8 हजार रुपये थे एव 2 एनरोल्ड मोबाइल चुरा कर ले गए। मंगलवार  की सुबह 5 बजे वह जागा और उसने कमरे में   रखी गोदरेज का सामान अस्त-व्यस्त दिखा तो उसे चोरी का पता लगा इसकी सूचना उसने पुलिस को दी । उसने चोरी गए सामान का मूल्य करीब 4  लाख रुपये बताया है।
चोरी की सूचना पर  सीओ मदन लाल जैफ, थाना प्रभारी रघुवीर सिंह औऱ टाउन चोकी प्रभारी अजय यादव ने  मय जाप्ता के अलग अलग  मौके पर पहुंचकर लिया घटनास्थल का जायजा लिया औऱ घर के लोगो से आवश्यक जानकारी ली।
 गौरतलब है की गत पखवाड़े 2 मई को अज्ञात चोर कस्बे की अचलपुर कॉलोनी स्थित महिला पार्षद सुशीला शर्मा के मकान  मे  नकब लगाकर चोर गैस सिलेंडर और इनवर्टर बैटरी चुरा कर ले गए थे जिसका अभी तक पता नहीं लग पाया है। 

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................