किशोरी से दुष्कर्म के आरोपी युवक को पुलिस ने 24 घंटे में सीकरी से किया गिरफ्तार

Jun 13, 2021 - 00:48
 0
किशोरी से दुष्कर्म के आरोपी युवक को पुलिस ने 24 घंटे में सीकरी से किया गिरफ्तार

ड़ीग (भरतपुर,राजस्थान) ड़ीग उपखंड के गांव सिनसिनी में गुरुवार की रात एक 15 बर्षीय किशोरी को  बहला-फुसलाकर  घर से ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने और उसे गांव के शमशान के पास अचेत अवस्था  छोड़ जानें के नाम जद आरोपी युवक राजपाल उर्फ रामपाल पुत्र बिजेंद्र गुर्जर निवासी गांव धमारी थाना खोह को पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर शनिवार को सीकरी से गिरफ्तार कर लिया है।
 थाना प्रभारी रघुवीर सिंह के अनुसार इस संबंध में जिला पुलिस अधीक्षक देवेंद्र विश्नोई द्वारा  आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया गया था ।इसके बाद मुखबिर की सूचना पर  ए एस पी  बुग लाल मीणा और सीईओ मदनलाल जैफ़ के निर्देशन में तकनीकी संसाधनों की सहायता से थाना प्रभारी  रघुवीर सिंह ने सहायक उपनिरीक्षक रविंद्र सिंह और कांस्टेबल अजीत व राकेश के साथ शनिवार को सीकरी में दबिश देकर नामजद आरोपी राजपाल उर्फ रामपाल गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया।
गौरतलब है कि शुक्रवार की सुबह ड़ीग के एक गांव में शमशान के पास एक 15 बर्षीय किशोरी के अचेत अवस्था मे मिलने पर हड़कंप मच गया था। ग्रामीणों ने मिली सूचना के बाद पुलिस उक्त किशोरी को रेफरल चिकित्सालय ली थी। जंहा उसका अन्य जगह से महिला चिकित्सक बुलवाकर मेडिकल कराया गया था। पीड़िता की मां ने इस मामले को लेकर राजपाल उर्फ रामपाल गुर्जर निवासी धमारी  के खिलाफ अपनी पुत्री के साथ  दुष्कर्म करने का  मुकदमा शुक्रवार को पोस्को एक्ट के तहत  पुलिस में दर्ज कराया था।
जिसमे पीड़िता की मां ने पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में बताया था कि उसका पति बाहर गार्ड की नौकरी करता है। गुरुवार की रात वह अपनी 15 वर्षीय पुत्री के साथ घर में सोई हुई थी। रात्रि करीब 12 बजे जब उसकी आंख खुली तो उसने देखा उसकी पुत्री बिस्तर से गायब थी। पीड़िता की मां ने रिपोर्ट में गांव में चंबल पेयजल योजना के एक ठेकेदार के पास नोकरी करने वाले युवक राजपाल गुर्जर निवासी धमारी को नामजद करते हुऐ उस पर उसकी नाबालिग पुत्री को बहला फुसलाकर पर ले जाने तथा उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। पुलिस पीड़ित किशोरी का मेडिकल करा कर आरोपी युवक की तलाश में घटना के बाद से ही पूरी मुस्तैदी जुटी हुई  थी ।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................