सकट सीएचसी के विकास के लिए समिति की कार्यकारिणी हुई घोषित

Jun 2, 2021 - 01:01
 0
सकट सीएचसी के विकास के लिए समिति की कार्यकारिणी हुई घोषित

अलवर जिले के सकट कस्बे के बस स्टैंड स्थित मीणा समाज की धर्मशाला में क्षेत्र के गणमान्य नागरिकों की बैठक पूर्व सरपंच नरसीराम मीणा की अध्यक्षता में आयोजित की गई ‌बैठक के दौरान विचार विमर्श किया गया कि इस कोरोनाकाल मे क्षेत्रीय ग्रामीणों को बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने हेतु सकट सीएचसी के लिए आवश्यक चिकित्सा उपकरणों एवं सीएचसी का भौतिक विकास के संबंध में निम्न बिंदुओं  पर चर्चा की गई। जिसके लिए सुविधाओं की उपलब्धताओ के लिए भामाशाहों से चंदा एकत्रित करने के लिए सोशल मीडिया पर एक ग्रुप चलाया गया।

जिसमें अधिक से अधिक भामाशाहों को जोड़ने के लिए प्रेरित किया गया। बैठक के दौरान सीएचसी के विकास के लिए समिति की कार्यकारिणी का गठन किया गया। जिसमें नाथलवाड़ा ग्राम पंचायत के सरपंच मुकेश मंडावरी को अध्यक्ष ग्राम पंचायत कुंडला के सरपंच राजेश कुमार बैरवा व बीधोता ग्राम पंचायत के सरपंच कमलेश कुमार मीणा को उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया। इसी प्रकार कार्यकारिणी में सकट ग्राम पंचायत के सरपंच प्रतिनिधि फूलचंद सैनी को सचिव राजपुर बड़ा ग्राम पंचायत के सरपंच प्रतिनिधि रामअवतार शर्मा बाबूजी को सह सचिव, सीएचसी के प्रभारी अधिकारी डॉ मनोज कुमार मीणा को संयोजक, प्रधानाचार्य भरत लाल मीणा को सहसंयोजक, नियुक्त किया गया। कोषाध्यक्ष गोपाल प्रसाद विजय व बाबूलाल चौबे को नियुक्त किया गया इसी प्रकार मीडिया प्रभारी में जितेंद्र मीणा दिलीप सिंह राजपूत रामकेश मीणा विजेंद्र मीणा राजेंद्र मीणा को जिम्मेदारी सौंपी गई। वही कार्यकारिणी सदस्यों में एडवोकेट शिव लाल मीणा भीमसेन सैनी कजोड़ मल मीणा एलआईसी रंगलाल बाबूजी हल्कारा, मोती लाल गुर्जर पूर्व सरपंच फतेह राम मीणा रामअवतार ठेकेदार करनावर गोपाल प्रसाद लाटा रामकरण सैनी राकेश सैनी गाजी राम मीणा श्यामलाल चौधरी कैलाश चंद्र मेघवाल को शामिल किया गया। 

  • संवाददाता:- राजेंद्र मीणा

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................