एशिया की सबसे बड़ी सरसों उपज मंडी खैरथल को जाने वाला सड़क मार्ग पूर्ण रुप से कंडम

Sep 13, 2024 - 16:04
 0
एशिया की सबसे बड़ी सरसों उपज मंडी खैरथल को जाने वाला सड़क मार्ग पूर्ण रुप से कंडम

खैरथल (हीरालाल भूरानी )  समीपवर्ती गांव पेहल से खैरथल जाने वाला सड़क मार्ग पूरी तरह से कंडम हो गया है। दर्जनों गांवों को जिला मुख्यालय खैरथल से जोड़ने वाला यह सड़क मार्ग बहा रहा अपनी बदहाली पर आंसू।
 पिछले कई सालों से यह सड़क इसी दशा में हैं। ग्रामीण व? व्यापारी लगातार जिम्मेदारों से नई सड़क बनाने मांग कर रहे। लेकिन जिम्मेदारों द्वारा इस और कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। एशिया की सबसे बड़ी सरसों उपज मंडी खैरथल को जाने वाला एक मात्र रास्ता यह भी क्षतिग्रस्त, किसान हो रहे परेशान, रोजाना हो रही दुर्घटना। पिछले दिनों मरम्मत के नाम पर गड्डों को मलबे से भरा गया था, लेकिन महज चंद दिनों बाद वह भी गायब हो गया।

खराब सड़क से कई गांव के किसानों को कृषि उपज मंडी के आवागमन में परेशानी हो रही है। लेकिन पिछले एक दशक से भी अधिक समय से इस सड़क की और किसी ने पलट कर नहीं देखा अब यह सड़क काफी जर्जर स्थिति में आ चुकी है। सड़क के सैकड़ों गद्वे इस की दुर्दशा को बताते हैं। केन्द्रीय मंत्री से लेकर विधायक व जिला कलेक्टर को दी शिकायत लेकिन किसी ने कुछ नहीं किया। राहगिरों बताया सैकड़ों बार इस सड़क को बनाने के लिए मंत्री, विधायक, जिला कलेक्टर तक गुहार लगा चुके हैं, लेकिन सरकार जहां। ध्यान नहीं देती हैं, तो वही जनप्रतिनिधि भी गंभीर नहीं है।यही वजह की ग्रामीणों की हिस्से में ऐसी  सड़क है जहां 10 किलोमीटर की यात्रा करने में घंटों लग जाते हैं।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................