प्रशासन कर रहा है हादसे का इंतजार: गौरवपथ बना नरकपथ सड़क कम और गड्ढे ज्यादा, हर पल दुर्घटना का अंदेशा

Aug 20, 2022 - 20:52
 0
प्रशासन कर रहा है हादसे का इंतजार: गौरवपथ बना नरकपथ  सड़क कम और गड्ढे ज्यादा, हर पल दुर्घटना का अंदेशा

खैरथल (अलवर, राजस्थान) खैरथल कस्बे के हरसोली रोड स्थित किरवारी फाटक से किशनगढ़ बास रोड को जोड़ने के लिए नगरपालिका व सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से बनाए गए गौरवपथ को अगर नरकपथ कहा जाए तो कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी। क्योंकि गौरवपथ पर सड़क कम और गड्ढे ज्यादा नजर आ रहे हैं। जिनसे हर पल हादसे का डर बना रहता है। अनदेखी के चलते गौरवपथ अपनी दुर्दशा पर आंसू बहा रहा है।
इस पथ का निर्माण यह सोचकर किया गया था कि कस्बे के अंदर वाहनों का दबाव घटेगा लेकिन गत दिनों किसान आंदोलन के चलते व शाहजहांपुर में कई दिनों तक धरना प्रदर्शन की वजह से कोटपुतली व बहरोड़ से रूट डायवर्ट करने से सैकड़ों भारी वाहनों के गुजरने से यहां की सड़क गड्ढों में तब्दील हो गई। वर्तमान में इस मार्ग पर बड़े बड़े गड्ढों की वजह से भारी वाहनों के कभी भी पलटने का अंदेशा बना रहता है।
प्रशासन कर रहा है हादसे का इंतजार -- इसी मार्ग पर आस्था के प्रतीक हनुमान पहाड़ी मंदिर, आदर्श विद्या मंदिर स्कूल व घनी आबादी होने से लोगों को जान का खतरा बना हुआ है। पहाड़ी मंदिर के पीछे रहने वाले वार्ड नंबर 34 के लोग परमानंद, सीताराम, परमजीत प्रजापत, सुरेश कुमार, सुंदर लाल, पन्नालाल,विरधीचंद आदि लोगों ने बताया कि स्थानीय प्रशासन अपने आंखों पर पट्टी बांध कर तमाशबीन की भांति किसी अनहोनी घटना के होने का इंतजार कर रहा है।ट्रक व ट्रोले हिचकोले खाते निकलते हैं। प्रशासन से लोगों ने मांग की है कि इस गौरवपथ पर गड्ढों को तुरंत भरवाया जाए व सड़क मार्ग को सही कराया जाए।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है