जिले मे एक बार फिर धरने पर बैठे कांग्रेस व बीजेपी के नेता: जाने क्या है पूरा मामला

Feb 5, 2023 - 12:19
 0
जिले मे एक बार फिर धरने पर बैठे कांग्रेस व बीजेपी के नेता: जाने क्या है पूरा मामला

नीमराना (अलवर, राजस्थान) एक ज्वेलर्स की दुकान में हथियारों के बल पर हुई लूट की वारदात के विरोध में व्यापार संघ ने धरना प्रदर्शन किया। घटना के विरोध में अलवर सांसद बालक नाथ योगी एवं मुंडावर विधायक मंजीत धर्मपाल चैधरी, जिला प्रमुख बलबीर छिल्लर व नीमराना व्यापार मंडल ने पुरानी तहसील के पास बीच रोड़ पर धरना दे दिया। पुलिस अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि दो दिन में आरोपियों को पकड़ लिया जायेगा और पाॅच दिन के अन्दर माल बरामद कर लिया जायेगा। आश्वासन के बाद आश्वासन के बाद धरना समाप्त कर दिया। 

विधायक मंजीत धर्मपाल चैधरी ने कहा कि नीमराना में ज्वेलर्स की दुकान में हुई लूट के विरोध में व्यापारी धरने पर बैठे थे और उचित कार्यवाही की मांग की थी। प्रशासन ने कहा है कि दो दिन में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा और पाॅच दिन में माल बरामद कर ज्वेलर्स को सुपुर्द कर दिये जायेंगे। इसी आश्वासन पर धरना समाप्त किया गया है। अगर कार्यवाही नहीं की गई आने वाले दिनों में फिर यही पर बैठकर अधिकारियों से बात की जायेगी। 

व्यापारियों का धराना प्रदर्शन उनकी पीड़ा थी। आज पूरे जिले में भय का माहौल बना हुआ है। आये दिन चैरिया, डकेती, हफ्ता वसूली हो रही है। नीमराना में एक ज्वेलर्स की दुकान में हथियारों के बल पर डाका डाला गया। गोली भी चलाई गई सौभाग्य से व्यापारी बच गया। अभी तक अपराधी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आये हैं। नामजद रिपोर्ट देने के बावजूद भी पुलिस ने आरोपियों को नहीं पकड़ा है, तो कहीं ना कहीं इसमें पुलिस की मिली भगत है। सत्ता में बैठे राजनीतिक लोगों का इन जैसे अपराधियों को संरक्षण है कि तुम डकैती करो आधा हिस्सा तुम्हारा और आधा हिस्सा हमारा और बचेगा वो पुलिस प्रशासन का। इसके खिलाफ में व्यापारी थे। पुलिस ने कहा कि 24 घण्टे में आरोपियों को पकड़ लेंगे और पाॅच दिन में माल बरामद कर व्यापारी को सौंप देंगे। पुलिस के आश्वासन से संतुष्ट तो नहीं हैं लेकिन कहीं ना कहीं विश्वास तो किया जायेगा। क्योंकि एडिशनल एसपी ने व्यक्तिगत जुम्मेवारी ली है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है