बर्डोद में महिला महाविद्यालय खोलने की घोषणा होने पर जनप्रतिनिधियों ने छात्राओं को मिठाई बांटकर जताई खुशी

जनप्रतिनिधियों ने विधायक और मुख्यमंत्री का जताया आभार

Feb 24, 2022 - 03:56
 0
बर्डोद में महिला महाविद्यालय खोलने की घोषणा होने पर जनप्रतिनिधियों ने छात्राओं को मिठाई बांटकर जताई खुशी

बर्डोद (अलवर, राजस्थान/ मनीष सोनी) बुधवार को प्रदेश सरकार द्वारा बजट भाषण के दौरान ग्राम पंचायत बर्डोद में महिला महाविद्यालय खोलने की घोषणा होने पर कस्बा क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों, शैक्षणिक संस्थानो, अभिभावकों, के साथ साथ छात्राओं मे खुशी  का माहौल रहा। मौके पर घंटाघर के समीप स्थित बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर में सामाजिक कार्यकर्ता पूजा संदीप मास्टर के नेतृत्व में छात्राओं को लड्डू खिलाकर महिला महाविद्यालय खोलने की घोषणा के बारे में बताया। साथ ही बहरोड़ विधायक बलजीत यादव और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आभार जताया। मौके पर विधालय प्रबंधन की मांग पर ग्राम पंचायत बर्डोद के पूर्व सरपंच सुनील भारद्वाज ने विद्यालय परिसर में दो लाख रुपए की लागत के उच्च क्वालिटी के शौचालय निर्माण कराने की घोषणा की। इस दौरान विधालय की प्रधानाचार्या अंकिता गोविंद, वयोवृद्ध लल्लू राम सैनी, एडवोकेट रामबाबू बसवाल, महिपाल ठेकेदार, सुरेन्द्र सैनी, नरेंद्र मिस्त्री, गोविंद शर्मा, कर्ण सिंह, सहित विधालय का समस्त स्टाफ मौजूद रहा। 

  • सुनील भारद्वाज (प्रमुख समाजसेवी ए़ंव पूर्व सरपंच ग्राम पंचायत बर्डोद) का कहना है कि कस्बा क्षेत्र में महाविद्यालय नहीं होना एक गंभीर समस्या थी। पूर्व में ग्रामीणों के साथ मिलकर मांग भी उठाई थी। जिसको विधायक महोदय और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने घोषणा कर पूरा किया। उनका बहुत बहुत आभार।
  • अनुराधा सोनी (शिक्षाविद, बर्डोद)  का कहना है कि: बर्डोद में महिला महाविद्यालय नहीं होने से कस्बा क्षेत्र की छात्राओं को उच्च शिक्षा के लिए दुर जाना पड़ता था। साथ ही अनेकों परेशानीया उठानी पड़ रही थी।  विधायक महोदय ए़ंव मुख्यमंत्री महोदय ने इसको आज पूरा किया। उनका ग्रामीणों की तरफ से साधुवाद।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है