विकास के नाम पर करोड़ो रुपये के एलान की, हल्की सी बरसात ने खोल दी पोल

May 20, 2021 - 12:47
 0
विकास के नाम पर करोड़ो रुपये के एलान की, हल्की सी बरसात ने खोल दी पोल

खैरथल (अलवर, राजस्थान/ हीरालाल भूरानी) विकास के नाम पर करोड़ो रूपये के एलान करके बड़े बड़े सपने दिखाए जाते है लेकिन जमीनी हकीकत पर जब उसका मुआयना किया जाता है तो महसूस होता है कि देश की जनता को झूठे सपने दिखाकर बड़े स्तर पर धोखा किया जाता है।
ऐसा ही हाल खैरथल कस्बे की हालिया स्थ्ति को देखकर के अंदाजा लगाया जा सकता है।
नगरपालिका के बिल्कुल पास से हल्की सी बरसात से पूरा रास्ता जलमग्न हो जाता है लेकिन आज तक इस समस्या को देखकर किसी भी जिम्मेदार अधिकारी ने अपनी चिंता व्यक्त नही की है औऱ हल्की सी बरसात में ही रास्ते के साथ मे नाले लबालब भर जाते है औऱ उस रास्ते से गुजरने वाले राहगीरों को खासी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। हल्की सी बरसात में ही विकास के नाम की  पोल खुलकर सामने आ जाती है।लेकिन नजर नही आती तो किसी की लापरवाही औऱ जिम्मेदारी। हल्की सी बारिश में ही रोड पर पानी भर जाता है औऱ यंहा तक कि उसी रास्ते पर मौजूद जनता को न्याय दिलाने वाला खैरथल थाने का भी रास्ता बंद हो जाता है लेकिन इस समस्या से छुटकारे का आज भी खैरथल थाने को न्याय का इन्तेजार है।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................