पति ने संदिग्ध परिस्थितियों में गला घोटकर की अपनी पत्नी की हत्या

बेटी की हत्या का आरोप पति व ससुरालियों पर लगाकर मायके वालों ने किया हंगामा

May 28, 2021 - 23:16
 0
पति ने संदिग्ध परिस्थितियों में गला घोटकर की अपनी पत्नी की हत्या

उत्तरप्रदेश हापुड़ जिले के के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में दोपहर के समय एक विवाहित की संदिग्ध परिस्थितियों में गला घोटकर की हत्या। बेटी की हत्या का आरोप ससुरालियों पर लगाकर मायके वालों ने जमकर किया हंगामा। जहां थाना बाबूगढ़ पुलिस ने मौके से आरोपी पति सुमित को किया गिरफ्तार। 
आपको बता दें कि मामला हापुड़ जिले के थाना बाबूगढ़  क्षेत्र का है जहां बाबूगढ़ निवासी सुमित पर   अपनी पत्नी सोनी नाम की हत्या का आरोप लगाकर लड़की के भाई बंटी ने मीडिया को बताया। कि झगड़े को लेकर बाबूगढ़ निवासी सुमित के घर पहुंचे थे। लेकिन हमने अपनी बहन के साथ हुए झगड़े को लेकर पति-पत्नी को शांत करा दिया था और उसे हम मो. शिवगढ़ी अपने घर वापसी लाना चाह रहे थे ।
लेकिन सुमित ने बहाना बनाकर बच्चों व पत्नी के कपड़े को लेकर हमें घर भेज दिया था। तथा कुछ घंटे बाद सूचना मिली की सोनी की हत्या कर दी गई है। जैसे ही हम बाबूगढ़ पहुंचे तो सुमित के द्वारा सोनी को डॉक्टरों के पास ले जाया जा रहा था। जहां देव नंदिनी हॉस्पिटल में पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने सोनी को मृत घोषित कर दिया। 
मौत की खबर पाकर सोनी के मायके वालों ने सुमित पर हत्या का आरोप लगाकर हंगामा कर दिया जहां मौके से थाना बाबूगढ़ पुलिस ने सुमित को गिरफ्तार कर लिया गया है खबर लिखे जाने तक मृतक सोनी के मायके वालों का रो-रो कर बुरा हाल था और  शव की जांच पड़ताल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। जहां सोनी के मायके वालों ने बताया कि 5 वर्ष पूर्व  सोनी का विवाह बाबूगढ़ निवासी सुमित के साथ हुआ था। हत्या के बाद अपने पीछे एक लड़का और लड़की को ख्याल ना रखते हुए सोनी को मौत के घाट उतार दिया। मायके वालों का आरोप वह आए दिन दारू पीकर सोनी के साथ आए दिन मारपीट कर झगड़ा करता था। 

  • रिपोर्ट- शशि जायसवाल 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................