राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर भामाशाह ने रामगढ सीएचसी के लिए सात लाख रुपए के मैडिकल उपकरण और आक्सीजन कंस्ट्रेटर किए भेंट

May 22, 2021 - 03:51
 0
राजीव गांधी की  पुण्यतिथि पर भामाशाह ने रामगढ सीएचसी के लिए सात लाख रुपए के मैडिकल उपकरण और आक्सीजन कंस्ट्रेटर किए भेंट

रामगढ (अलवर, राजस्थान) कोरोना महामारी के दौर में अधिकतर मरीजों की  मौते आक्सीजन कमी से हो रही है।  राज्य सरकार के अथक प्रयासों के बावजूद  स्थिति काबू में नहीं आ रही।  केंद्र सरकार द्वारा मैडीकल आक्सीजन निर्माता कम्पनीयों को  अपने अधिन कर राज्यों की आकसीजन सप्लाई अपने हाथों में ले लिए जाने से समस्या और बढ गई। 
ऐसे में सरकार के साथ ही  भामाशाह और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता और दानदाता आर्थिक सहयोग और उपकरण उपलब्ध  कराने के प्रयास कर रहे हैं। 
इसी कडी में राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर रामगढ सीएचसी और कोविड सेंटर पर उपयोग में आने वाले उपकरण कंस्ट्रेटर,मास्क,आक्सीजन मास्क एवं सैनेटाइजर सहित सात लाख रुपए के अतिआवश्यक उपकरण राष्ट्रीय सचिव एवं  पूर्व विधायक जुबेर खां की प्रेरणा से हाईवेरोड निर्माता कम्पनी एचजी कंस्ट्रक्शन द्वारा रामगढ ब्लॉक बीसीएमओ और एसडीएम कैलाश शर्मा को भेंट किए गए ।
इस मौके पर मीडिया को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक जुबेर खां ने बताया कि कोरोना महामारी में राज्य सरकार और मेडिकल डिपार्टमेंट युद्ध स्तर पर कार्य कर रहे हैं ।मुझे रामगढ़ क्षेत्र की जनता ने तीन बार विधायक चुना है और मैं जनता का सेवक हूं ऐसे में मेरा जनता का सेवक होने के नाते फर्ज बनता है कि मैं जनता की सेवा करूं इसके लिए मैं अपने स्तर पर और भामाशाह के सहयोग से रामगढ़ क्षेत्र की सीएचसी और पीएचसी पर किसी तरह की कमी नहीं आने दूंगा किसी भी चीज की आवश्यकता होगी हम उपलब्ध कराएंगे।
आज भी एचडी कंपनी की तरफ से रामगढ में ₹700000 के मेडिकल उपकरण और सामग्री उपलब्ध कराई गई है। रामगढ़ की कई महीनों से सफाई व्यवस्था बिगड़ी हुई है इस बारे में जुबेर खान से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि रामगढ़ नगरपालिका के लिए खैरथल किशनगढ़ ईओ को अतिरिक्त चार्ज दिया गया है और राज्य सरकार की तरफ से रामगढ की सफाई व्यवस्था एवं सैनिटाइजेशन के लिए ₹ 10,00,000 का बजट आवंटित कर दिया है और एसडीओ को रामगढ़ की सफाई व्यवस्था सुचारू कराने के निर्देश दिए हैं आपको कल से ही रामगढ़ की सफाई व्यवस्था दिखने लग जाएगी।

  • रिपोर्ट- योगेश चन्द

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................