औंधे मुंह पड़ा नगरपालिका का चहुमुखी विकास, दुर्गंध युक्त पानी से आमजन परेशाण

Sep 12, 2021 - 22:37
 0
औंधे मुंह पड़ा नगरपालिका का चहुमुखी विकास, दुर्गंध युक्त पानी से आमजन परेशाण

कामां (भरतपुर, राजस्थान/ हरिओम मीणा) श्रीकुंड व शीतला माता कुंड जाने वाले रास्ते मे औंधे मुंह पड़ा नगरपालिका का चहुमुखी विकास।
हरमिलाप मंदिर के पास क्षतिग्रस्त सड़क में गड्ढे व दुर्गंध युक्त पानी के जमा होने पर शायद नगर पालिका ने खड़े कर दिए हाथ।
अनेकों बार विभिन्न समाचार पत्रो व टीवी चैनलों में दुर्गंध युक्त पानी निकासी की खबरे आने के बाद भी नगरपालिका ने नही लिया गंभीरता से।
हम आपको बता दें कि हरमिलाप मंदिर श्रीकुंड और शीतला मंदिर की ओर जाने वाला यह रास्ता वार्ड नंबर एक में आता है इस वार्ड के पार्षद लक्ष्मण सैनी है जो पालिकाध्यक्ष के विरोधी खेमे के माने जाते हैं वार्ड वासियों का कहना है कि शायद यहां भी नगर पालिका द्वारा विकास को लेकर भेदभाव बढ़ता जा रहा है| हम आपको यह भी बता दें कि पालिकाध्यक्ष ने निर्वाचित होते ही इस रास्ते का अवलोकन किया था  लेकिन 8 माह से अधिक का समय व्यतीत हो जाने के बाद भी अभी तक इस समस्या का समाधान नहीं हो सका है जबकि अन्य चहेते पार्षदों की वार्डों में सड़कों के ऊपर सड़कें बनाई जा चुकी हैं।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................