वर्तमान विधायक बलजीत यादव और पूर्व श्रम मंत्री जसवंत यादव के बीच जुबानी जंग हुई तेज

मर्डर केस ना चले इसलिए शपथ पत्र भी लाया हूं, लेकिन चैलेंज देने वाले पूर्व मंत्री ही नहीं आए- बहरोड़ विधायक बलजीत यादव

Dec 24, 2020 - 23:51
 0
वर्तमान विधायक बलजीत यादव और पूर्व श्रम मंत्री जसवंत यादव  के बीच जुबानी जंग हुई तेज
फोटो - बहरोड़ स्कूल मैदान में शपथ पत्र लेकर पहूॅचे विधायक बलजीत यादव व समर्थक। 

अलवर,राजस्थान/ योगेश शर्मा 
बहरोड़। गुरूवार को बहरोड़ विधायक बलजीत यादव अपने समर्थकों के साथ पूर्व श्रम मंत्री के बयान पर दो शपथ लेकर स्कूल खेल मैदान में पहूॅचे। आपको बता दें कि नगर पालिका चुनाव के दौरान पूर्व मंत्री जसवन्त सिंह यादव ने विधायक बलजीत यादव पर अनेको आरोप लगाये थे और साथ ही कहा था कि बलजीत लठ्ठ लेकर आये, मैं तो बूढा आदमी हूॅ फिर भी दो मिनट में धराशाही करके दिखा दूंगा। जिसके जवाब में बुधवार को बहरोड़ विधायक बलजीत यादव अपने समर्थको के साथ बहरोड़ स्टेडियम में लठ्ठ लेकर पहूॅच कर पूर्व मंत्री जसवन्त सिंह को खुली चुनौती देते हुए कहा था कि बहरोड़ के ग्राउंड में आ जायें दो मिनट में बेहोस नहीं कर दूॅ तो राजनीति छोड़ दूंगा।  

लेकिन पूर्व मंत्री जसवन्त सिंह खेल मैदान में तो नहीं पहूॅचे लेकिन विधायक के इस बयान के जवाब में पूर्व मंत्री ने फिर एक बार बयान बाजी करते हुए कह दिया कि विधायक पहले शपथ पत्र लेकर आये। जिसके जवाब में गुरूवार को विधायक बलजीत यादव चुनौती को स्वीकार करते हुए अपने समर्थकों के साथ फिर एक बार दो शपथ लेकर बहरोड़ खेल मैदान में पहूॅचे और पूर्व मंत्री को चुनौती दी कि मै एक नहीं दो शपथ पत्र लेकर आया हूॅ पूर्व मंत्री जो कहेंगे हाथ से लिख दूंगा। गुरूवार को भी पूर्व मंत्री के नहीं पहूॅचने पर विधायक ने उन्हें झूंठ का जरनेटर और गन्दी नाली का कीड़ा आदि कुछ कह डाला।  विधायक ने बताया कि हार-जीत जनता के समर्थन से या जनता के विरोध से होती है। लेकिन लोकतांत्रिक तरीके से जब जनता ने उनका सूपड़ा साफ कर दिया तो मुझे लाठी से लड़ने का चेलेंज दिया। मै समय पर पहूॅच गया लेकिन मंत्री नहीं आये। रिपोर्टरों पूछा तो कहा कि पहले मुझे शपथ पत्र लिख कर दे। 

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................