अज्ञात चोरों ने दरवाजे की कुंडी तोड़कर ढाबे से लाखों का सामान उड़ाया

Jun 5, 2020 - 23:28
 0
अज्ञात चोरों ने दरवाजे की कुंडी तोड़कर ढाबे से लाखों का सामान उड़ाया

मुण्डावर। लॉकडाउन में हर जगह पुलिस तैनात है फिर भी आप देखे तो क्षेत्र में लगातार जानलेवा हमला करने,  चोरी, लूट-मार, जैसे घटनाएं देखने को मिल रही हैं। अभी पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति है औऱ लोग अपने घरो में रह कर लॉकडाउन का पालन करते हुए लॉकडाउन का नियम नही तोड़ रहे है, बल्की कोरोना वायरस से बचने के लिए अपने घरो में भी दूरी बना कर रह रहे है, और लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस भी चप्पे चप्पे पर तैनात है लेकिन अपराधी सब जानते हुए भी घटनाओं की अंजाम देने से गूरेज नही कर रहे है, जब चाहे रात्रि में सो रहे होटल कार्मिकों पर जानलेवा हमला कर देते है। लेकिन इस बार क्षेत्र के सरायकलां-जसाई सड़क मार्ग से चोरी का मामला सामने आया है जहां अज्ञात बदमाश देर रात बंद ढाबे का सारा समान चोरी कर ले गए।  ढाबा संचालक लक्ष्मीनारायण पुत्र मंगलराम अहीर निवासी गांव चांदपुर (मुण्डावर) ने बताया कि उसने सरायकलां-जसाई सडक़ मार्ग पर एक ढाबा खोल रखा है, जिसे रोज की तरह बुधवार दिनाँक 3 जून को सुबह खोलने पहुंचा तो वहां दरवाजे की कुंडी टूटी हुई थी और सारा सामान इधर उधर बिखरा पड़ा हुआ था और अंदर से इन्वर्टर बैटरी, गैस सिलेंडर, गैस चूल्हे, मिक्सर जूसर, पंखे सहित अन्य करीब डेढ़ लाख रुपए का सामान गायब मिला, सामने स्थित ईंट भट्ठे पर कार्यरत कर्मचारियों ने बताया कि मंगलवार देर रात एक गाड़ी आई थी।

ढाबा संचालक ने बताया कि अज्ञात बदमाशों द्वारा ढाबे से करीब  ढेड़ लाख रुपए का सामान चोरी कर ले गए , उक्त घटना के संबंध में लिखित शिकायत मुण्डावर पुलिस थाना को दे दी गई है। थाना पुलिस ने घटना स्थल की जानकारी लिया और कार्यवाही का भी भरोसा दिया। क्षेत्र में चारो तरफ पुलिस तैनात है और हर जगह पुलिस तैनात है लेकिन चोरो का खौफ सर चढ़ कर बोल रहा है चोर चोरी करने का अंजाम लगातार दे रहे है इतना ही नही बल्की आए दिन क्षेत्र में अपराधियों का खौफ भी सर चढ़ कर बोल रहा है क्यों कि अपराधी लगातार क्षेत्र के लोगों को अपना शिकार बना रहे है।

संवाददाता श्याम नूरनगर  की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................