बानसूर के रामपुर सीएचसी में वैक्सीन ना लगने से नाराज ग्रामीणों ने CHC पर तालाबंदी की चेतावनी

May 17, 2021 - 12:03
 0
बानसूर के रामपुर सीएचसी में वैक्सीन ना लगने से नाराज ग्रामीणों ने CHC पर तालाबंदी की चेतावनी

बानसूर (अलवर, राजस्थान/ सोनू) बानसूर के गांव रामपुर में सीएचसी  में कोरोना वैक्सीन को लेकर ग्रामीणों ने आक्रोश जताते हुए सीएचसी पर ताला लगाकर धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी है समाजसेवी अनिल कुमार ने बताया कि रामपुर सीएचसी में कोरोना महामारी के तहत 18 से 44 वर्ष के युवाओं को वैक्सीन लगाई जा रही है। लेकिन रामपुर के युवा अभी वैक्सीन से वंचित है समाजसेवी अनिल कुमार ने बताया कि आज रामपुर सीएचसी में वैक्सिंग को लेकर भीड़ देखी  गई । तथा जमकर सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाई गई समाजसेवी अनिल कुमार ने बताया कि रामपुर सीएचसी में आज रविवार को 250 वैक्सीन में से कुल 10 वैक्सीन रामपुर के युवाओं को लगी बाकी वैक्सीन बाहर जिले तथा राज्य से आए लोगों के लगाई गई। 
समाजसेवी अनिल कुमार ने बताया कि लगातार बाहर के लोगों को रामपुर बानसूर सहित अलग-अलग जगह पर उन्हें शेड्यूल साइट ओपन करने के समय पहले ही बता दिया जाता है तथा 5 मिनट के अंदर सारी साइट भर जाती है जिससे बाहर के लोग बानसूर तहसील में आकर कोरोना का टीका लगवा रहे हैं। जबकि बानसूर तहसील के युवा अभी वंचित हैं अनिल कुमार ने चिकित्सा विभाग के अधिकारी तथा चिकित्सकों पर मिलीभगत का आरोप लगाया है यहां तक कि ग्रामीणों ने चिकित्सा विभाग के अधिकारियों को चेतावनी दी कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो उग्र आंदोलन करके सीएचसी पर ताला लगा दिया जाएगा। 

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................