पौधारोपण कर लिया पौधों की देखभाल का संकल्प

Jul 22, 2024 - 18:34
 0
पौधारोपण कर लिया पौधों की देखभाल का संकल्प

अलवर ,रामगढ़ (अमित कुमार भारद्वाज) 

रामगढ़ उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत नगली मेघा में सावन के प्रथम सोमवार पर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय नगली मेघा में विद्यालय परिवार व ग्रामीणों के द्वारा वृक्षारोपण का कार्यक्रम किया गया जिसमें कई प्रकार के वृक्षों के पौधे जैसे पीपल  नीम कड़ा बादाम इत्यादि छायादारइत्यादि वृक्षारोपण कर उन सभी वृक्षों की समय-समय परदेखभाल करने का सभी ने संकल्प लिया इस मौके पर भाजपा की जिला मंत्री अलवर दक्षिण रीता सेठी ने इस मौके पर संबोधित करते हुए कहा की हर व्यक्ति संकल्प लेते हुए कम से कम एक वृक्षारोपण तो जरूर करना चाहिए और उसकी स्वयं देखभाल करें जिससे कि आने वाले समय में हमें शुद्ध हवा वातावरण मिल सके अगर धरती पर चार और हरियाली ही हरियाली दिखाई देगी तो वातावरण भी शुद्ध रहेगा और जो आज चारों ओर बीमारियां फैल रही है उनसे भी छुटकारा मिल सकेगा ।
एसडीएमसी के सदस्य, वीडीसीके सदस्य, विद्यालय के स्टाफ और सहगल  फाउंडेशन के विद्यालय के प्रधान अश्वनी शर्मा ,, अध्यापक, सरपंच इसाक खान, भाजपा जिला मंत्री अलवर दक्षिण की रीता सेठी, बगड़ का तिराया मंडल के महामंत्री शिव राम, रामबाबू शर्मा, शिवदयाल चौधरी, और समस्त स्टाफ मौजूद रहे ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................