जिन्हें पार्षद चुना वो चंडीगढ़ घूम रहे और सिस्टम पानी में डूब रहा

Aug 1, 2021 - 19:31
 0
जिन्हें पार्षद चुना वो चंडीगढ़ घूम रहे और सिस्टम पानी में डूब रहा

भरतपुर (राजस्थान/रामचंद सैनी) पिछले तीन दिन से शहर में हो रही बारिश का असर निचले इलाकों में स्थित कॉलोनियों में देखा जा रहा है। यह समस्या ही बल्कि बड़ा सवाल भी है कि जब जनता के चुने पार्षद चंडीगढ़ भ्रमण कर रहे हैं, उसी समय आमजन जलभराव की समस्या का सामना करता रहा। जहां सड़कें और नालियां तक नहीं बनी है उन कॉलोनियों में तो स्थिति और भी खराब है। पत्रिका ने शनिवार को शहर की कुछ कॉलोनियों में खुद जाकर हालात देखे और आमजन की राय जानी तो उनका दर्द सामने आया।
शहर की तिलक नगर, जसवंत नगर, विजयनगर, राजेंद्र नगर, जवाहर नगर, सुभाष नगर, बापू नगर, आनंद नगर, इंद्रा कॉलोनी, पुष्पवाटिका कॉलोनी, विजय नगर, राधिका नगर, गणेश नगर, पैराडाइज कॉलोनी, शिवनगर समेत अन्य कॉलोनियों में जलभराव के कारण स्थिति खराब होती जा रही है। लगातार हो रही बरसात ने नगर निगम की पोल खोल कर रख दी है क्योंकि शहर की कई कॉलोनी जलमग्न हो गई है।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................