दातागंज भाजपाईयों ने निकाली बाइक से तिरंगा रैली

Aug 14, 2024 - 19:51
 0
दातागंज भाजपाईयों ने निकाली बाइक से तिरंगा रैली

बदायूँ (यूपी /अभिषेक वर्मा )  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया की तीसरी बड़ी आर्थिक शक्ति बनने की ओर अग्रसर है। इसका मतलब 140 करोड़ भारतवासियों के चेहरे पर खुशहाली लाना है। इसके के लिए समस्त भारतवासियों को देश की समृद्धि में प्रधानमंत्री मोदी  के नेतृत्व में एकजुट होकर इस अभियान का हिस्सा बनना होगा।  दो वर्ष पहले देश के आजादी के अमृत महोत्सव के चलते  भारत की शान के प्रतीक को हर घर पर लहराने का कार्य हो रहा है, इसी के क्रम के चलते जनपद बदायूँ के नगर दातागंज में भाजपा नेताओं ने डीजे साउंड के साथ बाइक तिरंगा रैली निकाली, इस अवसर पर दातागंज चेयरपर्सन पति  भाजपा नेता नितिन गुप्ता उर्फ़ अनूप भैया ने कहा कि 'हर घर तिरंगा' कार्यक्रम का उद्देश्य देशभक्ति को बढ़ावा देना है।

विधायक राजीव कुमार सिंह उर्फ़ बब्बू भैया ने बाइक रैली को हरी झंडी दिखा कर, समस्तजनो  को रवाना कर 15 अगस्त की शुभकामनायें देते हुए, सभी को आशीर्वाद दिया और कहा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर प्रतिक्रिया देते हुए सभी को अपने घर पर राष्ट्रीय ध्वज फहराना चाहिए, दातागंज ब्लाक प्रमुख कुंवर अतेन्द्र विक्रम सिंह उर्फ़ अंकित भैया ने बाइक रैली में भाग लेकर समस्तजनों का उत्साहवर्धन किया। दातागंज ब्लाक प्रमुख कुंवर अतेन्द्र विक्रम सिंह उर्फ़ अंकित भैया ने कहा सबसे पहले सभी को 15 अगस्त की ढेर सारी शुभकामनायें और बहुत बहुत बधाई, हम युवाओं को देशभक्ति को बढ़ावा देना चाहिए और समाज के लिए काम करना चाहिए। देश का भविष्य युवाओं पर निर्भर करता है। उन्होंने घर पर   राष्ट्रीय ध्वज फहराने की आवश्यकता पर जोर दिया। रैली शुरू होने से पहले ही तिरंगा थामे युवाओं ने भारत मां का जयघोष शुरू कर दिया। लोग तिरंगे के साथ सेल्फी लेते दिखे, तमाम लोग उत्साही होकर रैली के साथ जुड़ते दिखे,  देखते ही देखते पूरा कारवां तैयार दिखा। बाइक रैली दातागंज ब्लाक से मुख्य चौराहा बदायूं से नगर दातागंज बाजार में प्रवेश होते हुए कई चौराहा पर होते हुए दातागंज नगर पालिका दातागंज पर समाप्त हुई। इस दौरान अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगर कार्यकारिणी के महा मंत्री लक्ष्य गुप्ता मौजूद दिखे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................