नवसारी में बस और कार के भीषण टक्कर में 9 लोगों की मौत 28 घायल

Dec 31, 2022 - 17:22
 0
नवसारी में बस और कार के भीषण टक्कर में 9 लोगों की मौत 28 घायल

गुजरात के नवसारी जिले में शनिवार कल सुबह एसयूवी कार और एक बस की भीषण टक्कर में 9 लोगों की मौत हो गई जबकि 28 लोग घायल हो गए, बताया जा रहा है कि सूरत में चल रहे प्रमुख स्वामी महाराज शताब्दी महोत्सव समारोह से लौट रहे लोगों से भरी एक बस वह फॉर्च्यूनर कार की टक्कर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर नवसारी के समीप हो गई

वही मिली जानकारी के अनुसार लग्जरी बस सूरत से वलसाड जा रही थी और भीष्मा गांव के पास विपरीत दिशा से आ रही एसयूवी कार ने बस को टक्कर मार दी इस दौरान बस चालक को दौरा आ गया और वह गाड़ी पर नियंत्रण नहीं कर पाया जिसे उपचार के लिए ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई वही कार में सवार 9 लोगों में से 8 लोगों की मौत हो गई और बस में सवार 28 लोग घायल हो गए जिनमें से 11 को निजी अस्पताल मे उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है गंभीर रूप से घायल एक को सूरत रेफर किया गया है।

 मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख- पीएम मोदी

गुजरात के नवसारी में हुए सड़क हादसे पर पीएम नरेंद्र मोदी ने दुख जताते हुए कहा, 'नवसारी में हुए सड़क हादसे में लोगों की मौत से आहत हूं। मेरे विचार शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। मुझे उम्मीद है कि घायल जल्द ही ठीक हो जाएंगे। हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को PMNRF की ओर 2 लाख जबकि घायलों को 50 हजार रुपये अनुग्रह राशि के रूप दिया जाएगा।

गृह मंत्री अमित शाह ने इस घटना पर ट्वीट कर शोक जताया। अमित शाह ने कहा, 'गुजरात के नवसारी में हुआ सड़क हादसा दिल दहला देने वाला है। इस घटना में जिन लोगों ने अपने परिवारों को खोया है, उनके प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। स्थानीय प्रशासन घायलों को तत्काल उपचार मुहैया करा रहा है, उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

नवसारी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) ऋषिकेश उपाध्याय ने कहा कि दुर्घटना वेसमा गांव के पास एक राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई जब बस वलसाड की ओर जा रही थी, जबकि एसयूवी विपरीत दिशा से आ रही थी। इस दौरान सड़क हादसा हो गया नवसारी में अहमदाबाद-मुंबई हाईवे पर बस और कार की टक्कर में 9 लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए। दुर्घटना के कारण राजमार्ग पर यातायात बाधित हो गया, जिसके बाद पुलिस ने क्रेन की मदद से बस को सड़क से हटवाया और यातायात सामान्य रूप से बहाल हो गया.

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है