औद्योगिक इकाइयां स्थापित होने से स्थानीय युवाओं को भारी संख्या में रोजगार मिलेगा-रामनारायण चौधरी

Oct 15, 2023 - 19:49
 0
औद्योगिक इकाइयां स्थापित होने से स्थानीय युवाओं को भारी संख्या में रोजगार मिलेगा-रामनारायण चौधरी

खैरथल ( हीरालाल भूरानी) 
        प्रथम नवरात्र दिवस पर किशनगढ़बास विधानसभा से कांग्रेस से अपनी दावेदारी जता रहे भिवाड़ी चेंबर ऑफ कॉमर्स इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष चौधरी रामनारायण ने किशनगढ़बास के इस्माइलपुर गांव में स्थित अपने कार्यालय पर एक भव्य कार्यक्रम आयोजित किया, जिसमें किशनगढ़बास विधानसभा से हजारों की संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए। इस दौरान सभी कार्यकर्ताओं के लिए एक विशाल भंडारे का आयोजन भी किया गया था जिसमें सभी कार्यकर्ताओं ने प्रसाद ग्रहण किया। इसके साथ ही कार्यकर्ताओं के मनोरंजन के लिए रागनी कंपटीशन का भी आयोजन किया गया, कार्यक्रम के दौरान क्षेत्र से आए हुए हजारों कार्यकर्ताओं ने चौधरी रामनारायण का फूल मालाओ और साफा पहना कर भव्य स्वागत और सम्मान किया साथ ही क्षेत्र के लोगों ने आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी के द्वारा टिकट दिए जाने की कामना करते हुए शुभकामनाएं भी दी ।

इस दौरान कांग्रेस पार्टी से टिकट के लिए अपनी प्रबल दावेदारी जता रहे चौधरी रामनारायण ने कहा कि उन्होंने 1974 में भिवाड़ी में पहली इंडस्ट्री लगाई थी और उसके बाद उन्होंने भिवाड़ी को इंडस्ट्रीज का हब बना दिया इसी तरह किशनगढ़बास विधानसभा में नवगठित खैरथल जिले में भी आगामी दिनों में भारी मात्रा में औद्योगिक इकाइयां स्थापित होगी। क्योंकि यहां पर रेल की कनेक्टिविटी पहले से ही है और नेशनल हाईवे से भी खैरथल को जोड़ने का काम किया जा रहा है। औद्योगिक इकाइयां स्थापित होने से स्थानीय युवाओं को भारी संख्या में रोजगार मिलेगा साथ ही शिक्षा के क्षेत्र में भी नवाचार होंगे, शिक्षा के बड़े इंस्टिट्यूट खोले जाएंगे जिससे क्षेत्र के युवाओं को उच्च शिक्षा हासिल करने का मौका मिलेगा और आगे चलकर आईएएस , आरएएस में उनका सिलेक्शन होगा जिससे प्रतिभाओं के साथ-साथ खैरथल जिले का नाम भी राज्य और राष्ट्रीय के पटल पर स्थापित होगा ।

चौधरी राम नारायण ने मां दुर्गा की कसम खाते हुए लोगों को विश्वास दिलाया कि किसी भी व्यक्ति को समस्या आने पर वह आधी रात को भी उसके लिए खड़े रहेंगे साथ ही क्षेत्र में प्रचुर मात्रा में विकास करवाया जाएगा हर गांव से रोड की कनेक्टिविटी की जाएगी, पीने के पानी की समस्या को दूर करवाया जाएगा, स्थानीय युवाओं को रोजगार दिलाने का काम किया जाएगा। चौधरी रामनारायण ने आगामी विधानसभा आए हुए लोगों से आगामी विधानसभा चुनावों के लिए समर्थन की मांग की इस दौरान क्षेत्र के लोगों ने भी चौधरी रामनारायण को समर्थन देकर विजय बनाने की घोषणा की।
इस दौरान उधोगपति सुनील शर्मा, जसवीर चौधरी, नरेश अग्रवाल, भूपेन्द्र जाखड़,  हरसौली परगना उपाध्यक्ष शीशराम, शीशराम चौधरी, रामप्रसाद गुर्जर, रतिराम चौधरी, धनसिंह शर्मा, सोमदत गुर्जर, वीरेन्द्र यादव, भूपेश लहकरा, रज्जन खान, बन्ने खां, फकरु खान, हारून खान, विक्की चौधरी, धीरूभाई, किशन चन्द, फजरू खान, इसराइल खान,  कासम खान, देवदत्त यादव, बाबूलाल शर्मा सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................