मुफ्ती सलमान की गिरफ्तारी पर मुस्लिमों का जहाजपुर मे प्रोटेस्ट, राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

Feb 9, 2024 - 19:20
 0
मुफ्ती सलमान की गिरफ्तारी पर मुस्लिमों का जहाजपुर मे प्रोटेस्ट, राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन
मुफ्ती सलमान की गिरफ्तारी पर मुस्लिमों का जहाजपुर मे प्रोटेस्ट, राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

जहाजपुर (आज़ाद नेब) मुफ्ती सलमान अजहरी की गिरफ्तारी के विरोध में आज बाद नमाज़ जुमा के मुस्लिम समाज के लोगों ने नायब तहसीलदार मदन लाल शर्मा को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौपकर विरोध दर्ज कराया। अंजुमन मुस्लिम नौजवान कमेटी के आह्वान पर जामा मस्जिद से जुलूस निकाल कर उपखंड कार्यालय पर पहुंचे जहां पर जामा मस्जिद इमाम अब्दुर्रहमान ने संबोधित करते हुए कहा कि मुफ्ती सलमान अजहरी द्वारा पढ़ी गई इस शायरी कुछ देर की खामोशी है फिर शोर आएगा आज कुत्तों का वक्त है कल हमारा दौर आएगा पर भाजपा इसे हेट स्पीच बताया ओर गुजरात के दो थानों में मुकदमा दर्ज कराया जिस पर पुलिस ने मुफ्ती को मुंबई से गिरफ्तार किया है जबकि मुफ्ती के इस बयान मे कहीं हिन्दू शब्द नहीं है ओर ना ही किसी समुदाय को निशाना बनाया गया है।

फिर भी हिन्दू मुसलमान करने वाली भाजपा ने इसे अपने फ़ायदे के लिए इसको राजनीतिक रंग देते हुए बेवजह मुफ्ती सलमान अजहरी को गिरफ्तार किया जिसका पुरे देश में जगह जगह पर मुस्लमानों द्वारा विरोध किया जा रहा है। शायर ने खूब कहा है लश्कर भी तुम्हारा है सरदार भी तुम्हारा है तुम सच को झूठ लिख दो अखबार भी तुम्हारा है, इस दौर के फरियादी जाएं तो कहां जाएं कानून तुम्हारा है दरबार तुम्हारा है। इस दौरान तकिया मस्जिद इमाम जफरूद्दीन, अंजुमन कमेटी सदर रफीक kgn, हाजी सत्तार गौड़, रसीद नेब, शरीफ अंसारी, मोहम्मद असलम मंसूरी, सरफुद्दीन पठान, रफीक पुवांर, आदिल तंवर सहित सैकड़ों मुस्लिम समाज के लोग मौजूद थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................