अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन सख्त, नगर पालिका प्रशासन ने दी चेतावनी

दुकानों के आगे बैंच, तिरपाल, टीन शैड एवं बिक्री के माल को आम रास्ते से मुक्त कराने के लिए प्रशासन सख्त

Mar 9, 2024 - 18:49
 0
अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन सख्त, नगर पालिका प्रशासन ने दी चेतावनी

लक्ष्मणगढ़ (अलवर) अस्थाईअतिक्रमण से रोड व फुटपाथ आम रास्तो एवं मोहल्लो में कार व वैन कॉमर्शियल वाहन खड़े रहने दुकानों के आगे ब्रच तिरपाल टीन शैड एवं बिक्री के माल को आम रास्ते से मुक्त कराने के लिए प्रशासन सख्त नजर आ रहा है। अस्थाई अतिक्रमण होने से बाजार में आम राहगीरों स्कूली बच्चों का निकलना दुर्लभ हो रहा है। कई मर्तबा मोहल्ले में खड़े वाहनों से दुपहिया वाहन टकरा गए हैं। जिस पर अनेकों बार झगड़ा होते देखा गया है।
 व्यापार मंडल के पदाधिकारी व कस्बे के जागरूक नागरिकों की शिकायत पर नगर पालिका प्रशासन सख्त हरकत में आ गया है। अस्थाई अतिक्रमणकारियों को कस्बे में अनाउंसमेंट कर सूचित कर दिया गया है । एवं 11 मार्च सोमवार को नगर पालिका एवं पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में अस्थाई अतिक्रमण को हटाया जाएगा।
नगर पालिका अधिशासी अधिकारी समय सिंह मीणा ने बताया कि कस्बे को स्वच्छ, सुंदर बनाने एवं  बाजारों, सड़कों, नालियों को अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए हर संभव शक्ति से प्रयास किए जाएंगे। मनमाना रुख अपनाने वाले दुकानदारों व व्यापारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस चेतावनी के साथ विकास पुरुष कमेटी अध्यक्ष जितेंद्र शर्मा ने कहा कि नगर पालिका और स्थानीय प्रशासन की जिम्मेदारी है कि वह अस्थाईअतिक्रमण बार-बार कतई न होने दें। स्वेच्छा से अतिक्रमण हटाने की अपील भी की गई है। इसके पश्चात भी दुकानदार अतिक्रमण नहीं हटाता है तो कठोर कार्रवाई की जावे । प्रशासन को बाजार में आने वाले वाहनों के लिए स्टैंड की अस्थायी व्यवस्था कराई जाए ताकि बाजार में आने वाले ग्राहकों को भी परेशानी का सामना नहीं करना पड़े।

  • कमलेश जैन

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है