संदिग्ध गतिविधियों की जांच करने आई सीआईडी टीम पर ग्रामीणों ने लाठी सरियों से किया हमला

May 4, 2024 - 20:45
May 5, 2024 - 10:24
 0
संदिग्ध गतिविधियों की जांच करने आई सीआईडी टीम पर ग्रामीणों ने लाठी सरियों से किया हमला

भरतपुर- एक मामले की जांच के लिए पहुंची सीआईडी टीम पर हमले की खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार जांच को पहुंची टीम पर ग्रामीणों ने लाठी और सरियों से हमला कर दिया। इस दौरान टीम में शामिल कुछ लोगों को चोट भी आई है। आक्रोशित ग्रामीणों ने सीआईडी टीम की गाड़ी में आग लगाने की कोशिश भी की। मामले की जानकारी सामने आते ही पुलिस छानबीन में जुट गई है। बताया गया कि भरतपुर जिले के भुसावर थाने के गांव पथैना में सीआईडी की टीम जांच के लिए पहुंची थी। टीम सादा वर्दी में थी। जहां उन पर हमला कर दिया गया।

सीआईडी टीम आरोपी को लेकर गांव से निकलती तभी किया हमला

  • बताया गया कि सीआईडी की टीम एक फौजी की जांच के लिए पहुंची थी। सीआईडी की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन वे उसे लेकर गांव से निकलते इससे पहले आरोपी के परिजन और ग्रामीणों ने उन पर हमला कर दिया। लोगों ने टीम को बंधक बना लिया। इस मारपीट में सीआईडी टीम का ड्राइवर और एक कांस्टेबल जख्मी हो गया है। जबकि मारपीट के बीच मौका देखकर आरोपी भी फरार हो गया।

सीआईडी की 5 सदस्यीय टीम जांच करने पहुंची थी

  • दरअसल सीआईडी की 5 सदस्यीय टीम शनिवार को भुसावर थाना क्षेत्र के पथैना गांव में फौजी संजय जाट को गिरफ्तार करने पहुंची थी। इस दौरान आरोपी के परिजनों व ग्रामीणों ने बंधक बनाकर जांच दल में शामिल लोगों के साथ मारपीट की। सूचना पर पहुंची भुसावर पुलिस ने सीआईडी टीम को लोगों के कब्जे से छुड़ाया। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया।

भुसावर थाने में मामला दर्ज, पुलिस कर रही जांच

  • घटना के सम्बन्ध में पीड़ित सीआईडी जॉन भरतपुर टीम के सीआई रूपनारायण मीणा ने भुसावर पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। भुसावर थाना प्रभारी सुनील गुप्ता ने बताया है कि सीआईडी जॉन भरतपुर की 5 सदस्यों की टीम इंस्पेक्टर रूप नारायण मीणा, सब इंस्पेक्टर मोहन बंसल, कांस्टेबल केहरी, वीरेंद्र व कांस्टेबल चालक राधे के साथ गांव पथेना में फौजी संजय जाट के घर पहुंची। टीम ने जब संजय जाट के घर पूछताछ व तस्दीक के बाद फौजी को टीम के साथ चलने को कहा तो फौजी संजय जाट के घर वालों ने टीम पर हमला बोलकर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी और टीम को बंधक बनाकर फरार हो गए।

थाना प्रभारी सुनील गुप्ता ने बताया है कि सीआईडी जॉन भरतपुर की टीम फौजी संजय जाट की संदिग्ध गतिविधियों की जानकारी तस्दीक के लिये आई थी। इस दौरान टीम पर हमला कर उनको घायल कर दिया। अनुसंधान दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow