बाघोली मे 2 महीने से हो रही विद्युत कटौती को लेकर जीएसएस के सामने किया विरोध प्रदर्शन

समस्या का शीघ्र नहीं हुआ समाधान तो होगा उग्र आंदोलन

Jul 31, 2024 - 16:29
 0
बाघोली मे  2 महीने से हो रही विद्युत कटौती को लेकर जीएसएस के सामने किया विरोध प्रदर्शन

उदयपुरवाटी (सुमेर सिंह राव)  उपखंड क्षेत्र के बाघोली  गांव के जीएसएस पर अघोषित बिजली कटौती को लेकर बुधवार को ग्रामीणों ने जीएसएस के सामने बिजली विभाग के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रात्रि में बिजली कटौती नहीं करने की मांग की। बाघोली से हमारे सहयोगी राकेश सैनी की विशेष रिपोर्ट के अनुसार ग्रामीणों ने बताया कि पिछले 2 महीने से बाघोली जीएसएस पर रात को अघोषित बिजली कटौती की जा रही है। जो गर्मी मौसम में रात्रि को 5 घंटे बिजली काटी जा रही है। उमस में परेशान लोगों व बच्चों का सोना भी हराम हो रहा है। वही मच्छर भी काटने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं ।जिसमें आमजन को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता है ।  बिजली विभाग की अनदेखी से रात्रि को ग्रामीण क्षेत्रों की बिजली कटौती कर परेशान करते हैं। बीएल सैनी ने कहा कि बिजली कटौती की साथ पानी की आपूर्ति से भी आम ग्रामीण परेशान है। भाजपा सरकार जिस क्षेत्र में कांग्रेस के विधायक है। उस क्षेत्र में बिजली कटौती कर लोगों को परेशान कर रही हैं। राजेश बायल ने कहा कि ग्रामीण रात्रि में हो रही बिजली कटौती को कभी भी बर्दाश्त नहीं करेंगे। भाजपा सरकार आते ही बिजली की बचत करने में लगी है। ग्रामीणों क्षेत्रों में रात्रि को बिजली काट कर बैठ जाते है। लीलाधर ने कहा कि रात्रि में बिजली कटौती को लेकर उमस में परेशान ग्रामीण उग्र होकर जीएसएस पहुंचे। जेईएन उदयपुरवाटी के नाम से ज्ञापन देकर बिजली कटौती को बहाल करने की मांग की है। प्रदर्शन करने वाले लीलाधर सैनी, बीएल सैनी, राजेश वर्मा, दीपक मीणा, संजय वर्मा, जितेंद्र गुर्जर, कान्हा गुर्जर, राम सिंह गुर्जर, शिभ्भू सिंह, बनवारी लाल, प्रभात राम, भरतरी गुर्जर, सतपाल गुर्जर, रामावतार सेन, विक्रम सैनी, राकेश,लीलाधर, महेंद्र ,दीपक रावत, राजेश सैनी, कालू खटाना आदि शामिल थे।

मनफूल वर्मा ( सहायक अभियंता बिजली विभाग उदयपुरवाटी) का कहना है कि- गांव के जीएसएस पर रात्रि में चल रही बिजली कटौती के बारे में उच्च अधिकारियों को अवगत करवा दिया है एक-दो दिन में कटौती बहाल कर दी जाएगी। 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................