नव‌ विवाहित महिलाओं तथा सुहागिनों ने की‌ तीज की पूजा , एक दूसरे को झुलाए झूले

Aug 23, 2024 - 18:39
Aug 23, 2024 - 18:39
 0
नव‌ विवाहित महिलाओं तथा सुहागिनों ने की‌ तीज की पूजा , एक दूसरे को झुलाए झूले

भीलवाड़ा ( राजकुमार गोयल) भीलवाड़ा शहर में इस बार तीज की पूजा दो दिन 21 व 22 अगस्त को की गई  ! 21 अगस्त को लगभग 25% परिवारों में तो 22 अगस्त को  लगभग 75% परिवारों में तीज उत्सव मनाया गया ! शास्त्रोंनुसार मानने वाले लोगों ने 22 अगस्त को पूजा अर्चना करके यह त्यौहार मनाया  !
अन्तर्राष्ट्रीय माहेश्वरी कपल क्लब के पदाधिकारी राष्ट्रीय महासचिव अनिता सोडाणी के नेतृत्व में महिलाओं द्वारा आर के आरसी व्यास कॉलोनी स्थित राधा कृष्ण शिव मंदिर में तीज की पूजा अर्चना की गई, कहानियां सुनाई व‌ चान्द को अर्ध्य देते हुए सुहाग के लम्बे जीवन की कामना की गई तथा एक दूसरे को झूले झूलाकर तीज के त्यौहार की बधाईयां दी ! पूजा में नाथद्वारा राजसमन्द से मधु सोमानी, अहमदाबाद से सीए श्रृद्धा ईनाणी, भीलवाड़ा से रानी सोडाणी एवं विवाह के बाद पहली बार तीज का त्योहार मना रही नव विवाहित सीए सोनम सोडाणी तथा अन्य महिलाओं ने साथ में पूजा की !
इसी वर्ष जनवरी 2024 में विवाहित नव दम्पति सोनम सोडाणी ने बताया कि तीज के अवसर पर उनके पति एडवोकेट मोहित सोडाणी ने भी सुखद मंगलमय जीवन की कामना करते हुए उपवास रखा !  तीज के अवसर पर दम्पत्तियों कुसुम मुरली सोडाणी, मधु वासुदेव सोमानी, रानी अनिल सोडाणी, ललिता अशोक सामरिया, सरोज रामनिवास सोमानी, नूतन प्रतीक सोडाणी , नव दम्पति सीए सोनम एडवोकेट मोहित सोडाणी एवं अन्य ने एक दूसरे को झूला झूलाते हुए तीज उत्सव की बधाइयां दी !

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................