प्रशासन शहरो के संग अभियान के तीसरे चरण की हुई शुरुआत: शिविर में 45 पट्टों का किया वितरण

Jul 16, 2022 - 03:47
 0
प्रशासन शहरो के संग अभियान के तीसरे चरण की हुई शुरुआत: शिविर में 45 पट्टों का किया वितरण

मकराना (नागौर, राजस्थान/मोहम्मद शहजाद) मकराना में प्रशासन शहरो के संग अभियान के तीसरे चरण की  शुरुआत शुक्रवार को नगर परिषद क्षेत्र के ग्राम गुणावती से की गई। इस दौरान शिविर प्रभारी उपखंड अधिकारी एवं आयुक्त जेपी बेरवा ने बताया कि गुणावती के वार्ड संख्या 2, 3, 4, 5 के लिए राजपूत भवन में सोमवार को भी शिविर का आयोजन किया जाएगा। शिविर में 69क  के तहत 45 पट्टो का वितरण किया गया।इसके साथ ही पट्टे हेतु 124 नई पत्रावली प्राप्त हुई।

शिविर में कांग्रेस जिलाध्यक्ष जाकिर हुसैन गेसावत ने शहरवासियों से आह्वान किया कि ज्यादा से ज्यादा अपने पट्टे बनावे एवं राज्य सरकार की महत्वकांक्षी प्रशासन शहरों के संग अभियान योजना में दी जा रही छूट का लाभ उठावे। इस अवसर पर कार्यवाहक सभापति अब्दुल सलाम भाटी, सहायक अभियंता अनिल सैनी, कार्यालय अधीक्षक अशफाक अहमद, जेईएन मोहित खन्ना, स्वास्थ्य निरीक्षक देवेंद्र सिंह राठौड़, कार्यालय सहायक बरकतउल्ला, वार्ड पार्षद गोविंद लाल, मनोज कुमार खत्री, नवरत्नमल सिंगोदिया, पार्षद प्रतिनिधि सुमेर सिंह, श्याम सिंह, अरविंद सिंह, मूलचंद, डॉक्टर सरवन सिंह, कैप्टन रामचंद्र सिंह, राजेंद्र सिंह पवार, गोपाल मेघवाल सहित ग्रामवासी एवं नगर परिषद कार्मिकगण मौजूद थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है