रीट धांधली की निष्पक्ष व गहन जांच में गहलोत का विश्वास नही:-मेहता

रीट परीक्षा धांधली की जांच सीबीआई से कराने की मांग को लेकर विधानसभा का घेराव:-भूतड़ा

Feb 12, 2022 - 23:10
 0
रीट धांधली की निष्पक्ष व गहन जांच में गहलोत का विश्वास नही:-मेहता
  • भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पर हुऐ हमले का निंदा प्रस्ताव पारित:-भाजपा जिला बैठक
  • अजमेर देहात से 15 फरवरी को जयपुर कूच करँगे हजारों कार्यकर्ता:-भूतड़ा

ब्यावर (अजमेर/ राजस्थान/ जीतेंद्र ठठेरा)  भारतीय जनता पार्टी अजमेर देहात जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा ने कहा कि रीट परीक्षा में हुई धांधली की जांच सीबीआई से कराने की मांग को लेकर 15 फरवरी को भाजपा युवा मोर्चा के तत्वाधान में राजस्थान विधानसभा के घेराव में अजमेर देहात जिले से हजारों कार्यकर्ता कूच करँगे।आज इस कि तैयारी हेतु जिले की वर्चुवल मीटिंग भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व संभाग प्रभारी प्रसन्नचन्द मेहता के मार्गदर्शन में सम्पन्न हुई। जिसमे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पुनिया पर कोंग्रेस के गुंडों द्वारा किये गये आत्मघाती हमले की निंदा करते हुए निंदा प्रस्ताव भी पास किया।
मेहता ने कहा कि गहलोत सरकार इस कि निष्पक्ष व गहन जांच कराने में विश्वास नही है क्यो की इस धांधली के तार सरकार से जुड़े है इसी कारण भाजपा सीबीआई से जांच की मांग को लेकर आंदोलनरत है ताकि 26 लाख युवाओं को न्याय मिल सके। उंन्होने मार्गदर्शन करते हुए कहा कि अजमेर जिला नजदीक है इसलिये अधिक से अधिक कार्यकर्ता पहुचे ऐसी रणनीति बनावे।
भूतड़ा ने कहा गहलोत सरकार अपने कारनामों से चारों ओर घिर गई है भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया के नेतृत्व में आक्रमक ढंग से सदन से लेकर सड़क तक लंबे समय से संघर्षरत है उसी का परिणाम है कि बोर्ड अध्यक्ष जारोली को बर्खास्त करना पड़ा अब उसे बचाने के प्रयास में सरकार जांच सीबीआई को नही सोंफ रही है क्यो कि बर्खास्त होते ही जारोली ने कहा कि पेपर मेरे स्तर पर नही बल्कि सरकार के स्तर पर लीक हुआ है इस से बड़ी शर्मनाक बात सरकार के लिए क्या होगी।
भूतड़ा ने कहा कि सरकार भाजपा के आंदोलन से घबराकर डराने धमकाने पर उतारू हो गई है पहले भाजपा अध्यक्ष सतीश पुनिया पर हमला कराया अब विधानसभा में हाथापाई व अप शब्द बोलने से भी बाज नही आ रहे है भाजपा इस से डरने वाली नही है बल्कि युवाओं को जब तक न्याय नही मिल जाता डटकर सड़क से सदन तक संघर्ष करेगी। इस बैठक को ओबीसी मोर्चो प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश भड़ाना, पूर्व जिलाध्यक्ष नवीन शर्मा आदि ने सम्बोधित किया। बैठक में मोर्चो के जिलाध्यक्ष अर्जुन नलिया, भवँरलाल बुला, अशोकसिंह रावत, चेतन गोयर,  मुकेश कंवर, मो.हारून ने अपनी तैयारियों की जानकारी दी।इस बैठक में वरिष्ठ नेता पवन जैन, जीतमल प्रजापत, रायचंद बागड़ी,राजेन्द्र विनाइकिया, होनहार सिंह राठौड़, सम्पतराज जैन, वीरेन्द्र सिंह कानावत,रिंकू कवंर राठौड़,शक्ति सिंह रावत,मेहन्द्र सिंह मझेवला, अर्चना बोहरा आदि उपस्थित थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है