बाइक सवार से टकराई बालिका: परिजनों सहित 20-25 लोगों ने बाइक चालक को पीट पीटकर बुरी तरह किया जख्मी

Dec 14, 2022 - 00:28
Dec 14, 2022 - 05:34
 0
बाइक सवार से टकराई बालिका: परिजनों सहित 20-25 लोगों ने बाइक चालक को पीट पीटकर बुरी तरह किया जख्मी

रामगढ़ (अलवर, राजस्थान /राधेश्याम गेरा) नौगावां तहसील में मंगलवार सुबह एक समुदाय के लोगो ने एक मोटसाइकिल से बालिका के टकरा जाने पर मोटरसाइकिल सवार को पीट पीट कर गंभीर घायल एवं अधमरा कर दिया। नौगावा कस्बेवासी यदि बीच बचाव नहीं करते तो शायद व्यक्ति का जीवित बचना भी मुश्किल था। गढ़ी निवासी अमन भाटिया अपने रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए मोटरसाइकिल से गढ़ी से नौगावां आ रहा था कि बरामदा गांव मे उसकी बाइक से एक बालिका टकराकर मामूली घायल हो गई। बालिका के परिजनों ने उसका पीछा कर नौगांवा मे घेरकर उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी।

अमन भाटिया पुत्र  पवन भाटिया उम्र 20साल निवासी गढ़ी ने पुलिस को दिए पर्चा बयान में बताया कि वह अपने रिश्तेदार हरकेश भाटिया की मृत्यु होने पर उसके दाह संस्कार में शामिल होने के लिए अपनी बाईक से दादी व चाची के साथ मोटरसाइकिल पर गढ़ी से नौगांवा आ रहा था कि रास्ते में बरामदा गांव में एक छोटी बच्ची बाइक के आगे आ गई जिससे उसको थोड़ी चोट लग गई। जब वह नौगांवा कापरेटिव बैंक के पास पहुंचा तो उस बालिका के परिजन जिसमें रमीम,सैफ, साबिर, आकीफ, मनीष, मोईन, वारिस, मुबीन, समीम सहित 15-20 लोग उसके पीछे आए और उसे घेरकर डंडों व सरियो से मारा जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया और उसके मुंह और नाक से खून बहने लगा । नौगावा के स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव किया और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को नौगावा स्वास्थ्य समुदायिक केंद्र ले गई ,जहां से उसे गंभीर होने पर अलवर रेफर कर दिया। नौगावा थाना पुलिस ने पर्चा बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया।

पुलिस कें साथ की मारपीट

रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए बरामदा गांव में दबिश दी जहां कुछ आरोपियों ने पुलिस के साथ हाथापाई कर डाली और वर्दी तक  फाडने की सूचना मिली है । घटना के बाद तनाव की स्थिति होने पर रामगढ़,  बगड़ तिराया, एमआईए थाना पुलिस फोर्स , क्यू आर टी टीम मौके पर पहुंची और गांव में आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश दी गई।पुलिस को देखकर  आरोपी और उनके परिजन खेतो मे भाग गए। पुलिस कुछ आरोपीयौ  को गिरफ्तार कर नौगावा थाने लेकर आई।

दक्षिण वृताधिकारी रामगढ़ देशराज गुर्जर ने बताया कि एक व्यक्ति अपने गांव से अपने रिश्तेदार की दाह संस्कार में शामिल होने के लिए नौगांवा आ रहा था कि रास्ते में बरामदा में एक बालिका मोटरसाइकिल से टकराकर घायल  हो गई ,तो उसके परिजनों में  नौगांवा में मोटरसाइकिल सवार अमन भाटिया पुत्र पवन भाटिया जाति खत्री निवासी गढ़ी को नौगांवा में घेर लिया और उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की ।सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल अमन को नौगावा स्वास्थ्य समुदायिक केंद्र पहुंचाया। उन्होंने बताया कि पुलिस के द्वारा दबिश देकर कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। और शेष को गिरफ्तार करने के लिए कार्यवाही की जा रही है। उन्होंने मोब्लिचिंग की घटना होने से इंकार किया। आरोपियों के खिलाफ धारा 143, 323, 341 और 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया । 
पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह ने बताया की यह घटना बहुत ही निंदनीय है । ऐसी घटनाओं से क्षेत्र में तनाव का माहौल उत्पन्न हो जाता है। और क्षेत्र में अशांति का माहौल होता है। उन्होंने बताया कि पुलिस के द्वारा इस मामले में त्वरित कार्यवाही की गई है और आरोपियों को कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और शेष की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।
 भाजपा नेता जया आहूजा ने बताया रामगढ़ क्षेत्र में मोबलिचिंग  की घटनाएं बढ़ती जा रही है। गोविंदगढ़ के चिरंगी लाल, गंडुरा के अहमदबास के किशनलाल जाटव कि हत्या के बाद आज अमन भाटिया का नाम भी जुड़ जाता अगर नौगावा कस्बेवासी आकर अमन को नहीं  बचाते। अमन भाटिया किस्मत वाले थे कि उनकी जान बच गई। जय आहूजा ने बताया कि ये कार्य राजनीतिक संरक्षण में किया जा रहा है।लोगो को मानस तोड़ने का काम किया जा रहा है। इस घटना की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है