अघोषित बिजली कटौती से आमजन परेशान: करीब 40 गाँवो के लोगों ने जीएसएस का घेराव कर दी आंदोलन की चेतावनी

पानी की कमी से किसानों की फसलें हो रही ख़राब: दो दिन में बिजली सही करने की मांग की ग्रामीणों ने दी प्रदर्शन व चक्का जाम की दी चेतावनी।

Aug 31, 2022 - 02:08
 0
अघोषित बिजली कटौती से आमजन परेशान: करीब 40 गाँवो के लोगों ने जीएसएस का घेराव कर दी आंदोलन की चेतावनी

रामगढ़ (अलवर, राजस्थान/ राधेश्याम गेरा) रामगढ़ उपखंड क्षेत्र के गांव बांबोली में बिजली की समस्या से परेशान सैकड़ों ग्रामीणों ने आज जीएसएस पर प्रदर्शन किया और अधिकारियों पर भ्रष्टाचार और लापरवाही के आरोप लगाते हुए तबादला करने की मांग की। ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि 2 दिन में अगर पानी की बिजली की समस्या का समाधान नहीं हुआ तो जीएसएस पर धरना दिया जाएगा और हाईवे रोड जाम किया जाएगा ।जिसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी। किसान राजाराम चौधरी ने बताया कि यहां बिजली रात को कभी 2:00 बजे लाइट आती है कभी 4: लाइट आती है।बारिश नही होने से फसल सूख रही है। किसानों की प्याज कपास और बाजरे की फसल भी खराब हो रही है ।जब भी अधिकारियों को फोन करते हैं उनके मोबाइल स्विच ऑफ आते हैं या कोई सभी अधिकारी नहीं दिख नहीं रहा है। लाइन मेन, जेईएन, एईएन कोई भी समस्या को समाधान करने के लिए गंभीर नहीं हैं ।उन्होंने आरोप लगाया कि यह बिजली सरकार जो मुफ्त में देने का वादा करती है सरकार कोई मुफ्त में बिजली नहीं देती। उतना ही किसानों को परेशान किया जा रहा है काम करने के बदले यहां  बिजली विभाग के अधिकारी रिश्वत लेते हैं। उन्होंने यहां के लापरवाह भ्रष्ट अधिकारियों को अन्यत्र जिलों में भेजने की मांग की और चेतावनी दी कि अगर 2 दिन में बिजली की व्यवस्था नहीं सुधरी जीएसएस बांबोली पर धरना दिया जाएगा और स्टेट हाईवे रोड जाम किया जाएगा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है