आम जन की पुकार पर जागी सरकार सरपंच को सौंपा नगरपालिका चेयरमैन का प्रभार

गोविंदगढ़ कस्बे में नगर पालिका की घोषणा के बाद आज 11 अप्रैल को नगर पालिका चेयरमैन के पद पर उर्मिला अजय मेठी एवं समस्त पार्षदों को विधायक साफिया जुबेर खान एवं उपखंड अधिकारी हेमराज गुर्जर के द्वारा शपथ दिलाई गई । सीएससी को विधायक कोटे से 50 बेड गद्दों की दी सौगात

Apr 11, 2022 - 23:55
Apr 12, 2022 - 00:02
 0
आम जन की पुकार पर जागी सरकार सरपंच को सौंपा नगरपालिका चेयरमैन का प्रभार

गोविन्दगढ़ ,अलवर (अमित खेडापति )

गोविंदगढ़ कस्बे में नगर पालिका चेयरमैन पद पर सरपंच उर्मिला अजय मेठी को प्रभार सौंप दिया गया साथ ही वार्ड पंचों को पार्षद की शपथ दिलाई गई। आज नगर पालिका के चेयरमैन का पद ग्रहण करने के बाद जहां कस्बे में सफाई व्यवस्था के साथ-साथ अन्य कार्य भी प्रारंभ हो पाएंगे। वहीं गोविंदगढ़ कस्बा अब नगर पालिका के रूप में जाना जाएगा।

रामगढ़ विधायक साफिया जुबेर खान ने गोविंदगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को आज एक सौगात दी जिसमें उन्होंने सीएचसी गोविंदगढ़ को विधायक कोटे से 50 बेड, गद्दे देने की घोषणा की जिससे सीएचसी की काफी समस्याएं दूर हो जाएंगी। वहीं उन्होंने कहा कि सीएचसी में खराब एक्स रे मशीन व ऑपरेशन थिएटर को भी जल्द ही दुरुस्त करवा कर शुरू करवाया जाएगा। इसके लिए वहां पर जल्द ही एक मीटिंग का आयोजन कर वहां की समस्याओं को जानकर उनका समाधान कर कार्य किए जाएंगे।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के बाहर अतिक्रमण की समस्या को लेकर विधायक साफिया जुबेर खान ने कहा कि इस समस्या को उपखंड अधिकारी गोविंदगढ़ से बात कर जल्द ही दूर कर दिया जाएगा। जिससे कि वहां पर आयुर्वेदिक हॉस्पिटल का भी जल्दी संचालन करवाया जा सके साफ-सफाई आवश्यक है और इसमें कोई कोताही नहीं बरती जाएगी।

संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष अजय मेठी ने विधायक साफिया जुबेर खान को धन्यवाद प्रेषित करते हुए कहा कि विधायक महोदय आप जो कहती हैं वह करके दिखाती हैं। उन्होंने विधायक के चुनाव के समय लोगों की की गई मांग को आज नगर पालिका के रूप में पूरा करके दिखाया है। वही पंचायत समिति के बाद बिना मांगे उपखंड कार्यालय, आयुर्वेद हॉस्पिटल दिया है इस क्षेत्र को आगे बढ़ाने में विधायक साफिया जुबेर खान का बहुत बड़ा हाथ है।

नगरपालिका के चेयरमैन के पद ग्रहण करने के कार्यक्रम में आसपास के सभी सरपंचगण, कस्बे की वरिष्ठ नागरिक मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow