विश्व की प्रसिद्ध इलेक्ट्रीक स्वीच निर्माता कम्पनी सी एण्ड एस का सेमिनार हुआ सम्पन्न

Aug 7, 2023 - 18:56
 0
विश्व की प्रसिद्ध इलेक्ट्रीक स्वीच निर्माता कम्पनी सी एण्ड एस का सेमिनार हुआ सम्पन्न

गुरला (भीलवाडा, राजस्थान/ बद्रीलाल माली)  विश्व की प्रसिद्ध इलेक्ट्रीक स्वीच निर्माता कम्पनी सी एण्ड एस इलेक्ट्रीक लिमिटेड कम्पनी की रिटेलर व्यावसायियों की सेमिनार सांगानेर रोड़ स्थित देव गार्डन में आयोजित की गई। कार्यक्रम की शुरूआत स्टेट फेडरेशन ऑफ यूनेस्को एसोसिएशन इन राजस्थान के प्रदेश संयोजक गोपाल लाल माली व सभी सम्मानित रिटेलर व्यवसायियों द्वारा राष्ट्रग्रान गा कर की गई। सेमिनार में सी एण्ड एस कम्पनी के प्रोडक्ट के बारे में रिटेलर व्यवसायियों को विस्तार जानकारी दी गई। 
सेमिनार के आयोजक गुरूकृपा इलेक्ट्रीक के प्रो. सत्यनारायण माली ने बताया कि इस समारोह में कम्पनी के राजस्थान हेड अमित यादव ने प्रोजेक्टर के माध्यम से कम्पनी के अपने आने वाले नये प्रोडक्ट व हाल ही में चल रहे मानसून ऑफर के बारे में विस्तार से रिटेलर व्यवसायियों को विस्तार से जानकारी देते हुए कहा कि सी एण्ड एस कम्पनी भारत देश के अलावा 85 देशों में भी अपने प्रोडक्ट सप्लाई करती है एवं इस कम्पनी के भारत में भी 21 जगह प्लांट उपलब्ध है जिनमें विश्व स्तरीय क्वालिटी के साथ सम्पूर्ण रेंज में इलेक्ट्रीक ऐसेसरिज बनाई जाती है जो कि एक बहुत बड़ा कीर्तिमान है।  इस अवसर पर कम्पनी के कन्हैयालाल व राजू माली ने भी सेमिनार को संबोधित करते हुए अपने रिटेलर व्यवसायिसों को प्रोडक्ट के बारे में जानकारी देने के साथ कहा कि  आप सभी रिटेलर व्यवसायी सी एण्ड एस कम्पनी के इलेक्ट्रीक स्वीच एसेसरिज अधिक से अधिक ग्राहकों तक पहुंचाने में हमे सहयोग प्रदान करावे। अंत में गुरूकृपा इलेक्ट्रीक व कम्पनी अधिकारियों ने सेमिनार में आये हुए सभी इलेक्ट्रीक व्यवसायियों का धन्यवाद ज्ञापित कर आभार जताया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................