वाटसएप पर फर्जी अकाउंट बनाकर सेक्स चैट कर ठगी करने वाले शातिर ठग हारून को किया गिरफ्तार

भरतपुर पुलिस ने वाटसएप पर फर्जी अकाउंट बनाकर सेक्स चैट कर ठगी करने वाले शातिर ठग को गिरफ्तार करने मे सफलता प्राप्त की है शातिर ठग फर्जी मोबाईल फोन व सिमकार्ड से वाट्सअप अकाउन्ट बनाकर उस पर जवान लडकी की फोटो लगाकर फ्रेंडसर्च एप के माध्यम से विभिन्न राज्यों के भोले-भाले लोगों के फोन नम्बर लेकर उस पर मैसेज करता था और उनसे वाट्सअप के जरिये सैक्सी व अश्लील बाते कर और उन्हे अपने जाल मे फंसाकर भोले-भाले लोगों की अश्लील वीडियो बनाकर उसको वायरल करने की धमकी देकर धोखाधडी करता था ।

Jun 20, 2023 - 08:35
 0
वाटसएप पर फर्जी अकाउंट बनाकर सेक्स चैट कर ठगी करने वाले शातिर ठग हारून को किया गिरफ्तार

भरतपुर,राजस्थान 
भरतपुर जिले के थाना कैथवाडा मे  जिला पुलिस अधीक्षक भरतपुर मृदुल कच्छावा के निर्देशन में अति. पुलिस अधीक्षक डीग रघुवीरसिंह व वृत्ताधिकारी वृत डीग आशीष कुमार के सुपरवीजन में वांछित अपराधियों व साईबर ठगों की गिरफतारी के लिए चल रहे अभियान के तहत थाना कैथवाडा की टीम ने दिनांक 18.6.2023 को धारा 420, 467, 468, 471 आईपीसी मे  दर्ज कर शातिर ठग हारून पुत्र फजरू जाति मेव उम्र 27 साल निवासी सीकरी थाना सीकरी को किया गिरफ्तार किया गया।
घटना क्रम:-18 जून को थाना कैथवाडा टीम द्वारा रात्रि मे नाकाबंदी के दौरान कार्यवाही करते हुये फर्जी वाटसएप अकाउंट बनाकर उस पर लडकी की फोटो लगाकर ठगी करने वाले ठग हारून पुत्र फजरू जाति मेव उम्र 27 साल निवासी सीकरी थाना सीकरी को गिरफ्तार किया गया। जिसको चैक किया तो पेन्ट की दाहिनी जेब में एक मोबाईल फोन वीवो कम्पनी के फोन को चैक किया तो उक्त मोबाईल में एक फर्जी सिम कार्ड नं. 8309580968 जीओ कम्पनी की लगी हुयी है मोबाईल फोन को चैक किया गया तो monika sharmaके नाम से फर्जी वाट्सअप अकाउण्ट बना हुआ है, जिस पर एक जवान लडकी की फोटो लगी हुयी है जिस वाट्सएप के माध्यम से विभिन्न लोगों से अश्लील चैट की हुयी है एवं मोबाईल फोन में मौजूद पेटीएम व पेटीएम बिजनेश एप को ऑपन कर देखा गया तो Mahendra Gondhaliके नाम से फर्जी एकाउन्ट बना रखा है एवं दोनो एप मे Mahendra Gondhaliका INDIA POST PAYMENT BANK का खाता  लिंक है एवं फैसबुक एप को ऑपन कर देखा गया तो Monika Monika के नाम से फर्जी फैसबुक अकाउण्ट बना हुआ है। जिस पर एक जवान लडकी की फोटो लगी हुयी है एवं मोबाईल मौजूद फोनपे एप को ऑपन कर देखा गया तो मोबाईल नं. 9855341696 से अकाउन्ट बना हुआ है जिसमे INDIA POST PAYMENT BANK का खाता नं. 023110155722 लिंक है एवं मोबाईल की गैलरी को चैक किया तो उसमे पेटीएम के क्यूआर कॉड के फोटो व अश्लील विडियो व फोटो व विभिन्न जवान लडकियों के फोटो मिले उक्त शख्स से गहनता से पुंछताछ की तो बताया कि मैं फर्जी मोबाईल फोन व सिमकार्ड से वाट्सअप अकाउन्ट बनाकर उस पर जवान लडकी की फोटो लगाकर फ्रेंडसर्च एप के माध्यम से विभिन्न राज्यों के भोले-भाले लोगों के फोन नम्बर लेकर उस पर मैसेज करता हॅू और उनसे वाट्सअप के जरिये सैक्सी व अश्लील बाते कर और उन्हे अपने जाल मे फंसाकर भोले-भाले लोगों की अश्लील वीडियो बनाकर उसको वायरल करने की धमकी देकर धोखाधडी कर पैसे ऐठता हॅू। इस सम्बन्ध में ठग के विरूद्ध मुकदमा धारा 420, 467, 468, 471 आईपीसी में दर्ज किया गया जिसका अनुसंधान जारी है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................