इनामी बदमाश को पकडने गई पुलिस पर परिजनों व महिलाओं ने किया पथराव

15 दिन में तीसरी बार , फिर हुआ पुलिस पर प्रहार इनामी बदमाश को पकडने गई पुलिस पर परिजनों व महिलाओं ने किया पथराव मौका पाकर इनामी बदमाश भागने मे सफल

Jul 20, 2020 - 01:03
 0
इनामी बदमाश को पकडने गई पुलिस पर  परिजनों व महिलाओं ने किया पथराव

बयाना भरतपुर

बयाना 19 जुलाई। बयाना उपखंड के गांव नगला बूचा में एक इनामी बदमाश को पकडने गई पुलिस पर उसके परिजनों व महिलाओं ने पथराव कर पुलिस को खदेड दिया और इसी का मौका पाकर यह बदमाश पुलिस की पकड से भाग छूटा। वांछित के परिजनों व महिलाओ ने पुलिस की दो बाईकों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इस दौरान मची भगदड में पुलिस की रिवाल्वर की लोडेड मैगजीन भी वहां गिर गई। जो बाद में सूचना पाकर मौके पर पहुंचे अतिरिक्त जाप्ते के साथ तलाश किए जाने पर मिल जाना बतलाया गया । पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्राणघातक हमले व अवैध हथियार आदि मामलों में वांछित 3 हजार के इनामी बदमाश गांव नगला बूचा निवासी रामनरेश गुर्जर की सूचना मिलने पर कोतवाली की पुलिस टीम शनिवार को उपनिरीक्षक राजवीरसिंह के नेतृत्व में दबिश देने उसके गांव पहुंची थी।  जहां वांछित बदमाश अपने परिजनों के साथ खेत पर मिला। पुलिस को आता देख परिजनों व उसकी महिलाओं ने शोर शराबा करते हुए पथराव कर दिया। अचानक हुए घटनाक्रम से पुलिस भी असमंजस में पड गई। सूचना मिलने पर बाद में बयाना से और भी पुलिस पहुंची। फिर भी वांछित बदमाश पुलिस की पकड में नही आ सका। वहीं पुलिस पर पथराव करने वाले लोग भी फरार हो गए और पुलिस को बैरंग वापस लौटना पडा।

 गौरतलब रहे बयाना क्षेत्र में पुलिस के साथ पथराव व वाहनों को क्षतिग्रस्त करने का 15 दिन में यह तीसरा दुस्साहस है। जिससे पुलिस के मनोबल पर मानसिक असर पडना भी स्वभाविक है। इस वारदात से पहले क्षेत्र के गांव कलसाडा में व इससे पहले गांव समोगर में भी बदमाश को पकडने गई पुलिस पर इसी प्रकार लोगों ने पथराव कर पुलिस को खदेड दिया था। पुलिस के अनुसार गांव नगला बूचा निवासी बदमाश रामनरेश गुर्जर के विरूद्ध स्थायी वारंट निकले हुए है। जो विभिन्न मामलों में करीब 8 वर्ष से फरार चल रहा है। इस पर तीन हजार का इनाम भी घोषित किया हुआ है।  

संवाददाता राजीव झालानी की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow