मतदान के लिए रैली निकाल आमजन को जागरूक किया

Sep 16, 2023 - 07:14
 0
मतदान के लिए रैली निकाल आमजन को जागरूक किया

मकराना (मोहम्मद शहजाद) राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के मद्देनजर राज्य निर्वाचन आयोग के आदेशों के मुताबिक जिला निर्वाचन अधिकारी कलक्टर और मकराना विधानसभा क्षेत्र रजिस्ट्रीकरण निर्वाचक पदाधिकारी एसडीएम जे पी बैरबा के निर्देशानुसार स्वीप कार्यक्रम अंतर्गत शुक्रवार को रा उ मा वि मकराना, बरवाली व भरनाई में युवा मतदाताओं को अधिक से अधिक मतदान करने के लिए जागरूक किया गया।

इससे पूर्व में विद्यार्थी एवं ग्रामीण मतदाताओं को ईवीएम एवं वीवीपैट की जानकारी देकर इसकी कार्यप्रणाली के बारे में समझाया गया। वही मतदाताओं को डेमो मतदान करवाया गया। विद्यालय में विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। जिसमें छात्र-छात्राओं द्वारा बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया गया। छात्र-छात्राओं द्वारा रंगों का इस्तेमाल करते हुए बेहतरीन रंगोली बनाई गई वहीं दूसरी तरफ लोकतंत्र में मतदान का महत्व विषय पर निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। उसके पश्चात छात्र-छात्राओं ने एक विशाल रैली स्वीप नारे लगाते हुए गांव के मध्य से निकलते लोगो से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की बाद में मैं भारत हूं गीत के माध्यम से सभी ग्राम वासियों को मत के महत्व को समझाया। स्वीप टीम सदस्य सहित विद्यालय स्टाफ उपस्थित थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................