सट्‌टे की खाईवाली करने के आरोप में 3 गिरफ्तार,13 हजार रुपये बरामद

सट्‌टे की खाईवाली करने के आरोप में 3 गिरफ्तार,13 हजार रुपये बरामद

रेवाडी (हरियाणा/ जेपी पंडित)रेवाडी की शहर थाना पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई करते हुए सट्‌टा खाईवाली करने के आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से सट्‌टा की पर्ची सहित 13 हजार रुपए की राशि भी बरामद की है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान शहर के गोल चक्कर निवासी अमित, शहर के हंसनगर निवासी कपिल और इंदिरा कॉलोनी निवासी धीरज उर्फ मिंटू के रूप में हुई है।

जांचकर्ता ने बताया कि थाना शहर पुलिस को सूचना मिली थी कि मोहल्ला गोल चक्कर का रहने वाला अमित सट्‌टा खाईवाली का काम कर रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और बोगस ग्राहक को भेजकर पर्ची हासिल की। इसके बाद इशारा पाकर टीम ने आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया। आरोपी के पास से नोट पैड के साथ 3515 रुपए की राशि बरामद की है।
भाड़ावास गेट चौकी की पुलिस द्वारा की गई दूसरी कार्रवाई में पुलिस ने सरकुलर रोड पर स्थित सुभाष पार्क के पास भी एक युवक को सट्‌टा खाईवाली के आरोप में गिरफ्तार किया। पुलिस को सूचना मिली थी कि हंसनगर निवासी कपिल सट्‌टा लगा रहा है। पुलिस टीम ने बोगस ग्राहक को भेजकर मौके पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से 5500 रुपए की नकदी बरामद हो गई।
इसी तरह इंदिरा कॉलोनी में भी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी धीरज उर्फ मिंटू के बारे में सूचना मिली थी कि वह सट्‌टा खाईवाली कर रहा है। पुलिस टीम ने बोगस ग्राहक के जरिए कार्रवाई करते हुए उसके पास से 4060 रुपए की नकदी बरामद करके केस दर्ज कर लिया।

बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... ★ हमारे सच लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ★ ईमानदार ना रुका ना झुका ★ क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है